आरएसएस और भाजपा को सिर्फ धर्मांतरण और साम्प्रदायिक सौहाद्र बिगाड़ने का आता है काम: सीएम भूपेश बघेल

रायपुर:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग जिले के लिए रवाना हुए। रायपुर हैलीपेड पर मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा – आज 169 शहरों में 188 जेनरिक मेडिकल स्टोर खोले गए है। आज से 84 जेनरिक मेडिकल स्टोर्स का शुभारंभ हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन मेडिकल स्टोर्स में वन विभाग के द्वारा बनाई गई वन औषधि और 69 प्रकार की अलग अलग दवाइयां उपलब्ध रहेंगी। गरीब तबके के लोगो के लिए कम कीमत पर जेनरिक दवाईया उपलब्ध रहेंगी। इससे सबको लाभ मिलेगा।

आज 169 शहरों में खोले गए 188 जेनरिक मेडिकल स्टोर

केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के बयान पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा और आरएसएस पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा, सीएम बघेल ने कहा है कि आरएसएस और भाजपा को सिर्फ धर्मांतरण और साम्प्रदायिक सौहाद्र बिगाड़ने का काम आता है। जहां जहां भाजपा की सरकार नही होती वहां अशांति और दंगा भड़काने का काम किया जाता है। संकट के समय मे भाजपा सरकारें ऑक्सीजन उपलब्ध नही करा पाई। लोगो को दवाईया नई दे पाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इनको सरकार चलाना नहीं आता। इसलिए यह दंगा भड़काते है इसलिए यह सब कर रहे है। छत्तीसगढ़ में 15 साल तक इनकी सरकार रही लेकिन कभी छत्तीसगढ़ी संस्कृति पर काम नहीं किया। आज व्यापारी किसान की आय में वृद्धि हुई तो इनको बर्दशत नहीं है।  

CM ने जम्मू कश्मीर के वर्तमान हालातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी

सीएम बघेल ने जम्मू कश्मीर के वर्तमान हालातों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम का कहना है कि जम्मू कश्मीर में केंद्र सरकार की नीति फेल है। वहां कहते थे की 370 हटाने के बाद आतंकवाद खत्म हो जाएगा। लेकिन 370 हटाने के बाद आतंकवाद कम नही हुआ। आज कश्मीर में जो हो रहा है उसमें केंद्र की नीति कमजोर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *