UP के सरकारी अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी, पूरी घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

महराजगंज: योगी आदित्यनाथ को सरकार में दुबारा से वापसी करने के बाद भी यूपी में अपराध पर लगाम लगता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। बता दें ऐसे ही दिल दहलाने वाली खबर यूपी के महराजगंज से सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार महराजगंज के एक सरकारी अस्पताल में नवजात बच्ची की चोरी की घटना सामने आई है। अब सबसे बड़ा सवाल ये उठता है की आखिर कब तक इस तरह की वारदात सामने आती रहेगी। इस घटना का CCTV फुटेज भी अब सामने आया है। हालांकि नवजात की चोरी के मामले में अस्पताल द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

CCTV फुटेज में नवजात की चोरी हुई कैद

बता दें महराजगंज के लक्ष्मीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से शनिवार की देर रात एक नवजात बच्ची की चोरी का मामला सामने आया है। हालांकि सरकारी अस्पताल के CCTV Camera की मदद से नवजात शिशु के चोरी होनी की घटना को साफ देखा जा सकता है। बता दें नवजात शिशु के चोरी होने पर अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। जिसके बाद इस मामले की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। ऐसे में नवजात बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

अस्पताल में मौजूद CCTV के आधार पर देखा जा सकता है की जच्चा-बच्चा वार्ड में एक महिला पास में सटे बेड पर सोई हुई थी। जब महिला बाहर गई  तभी एक अज्ञात महिला नवजात बच्ची को लेकर फरार हो जाती है। हालांकि ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस वीडियो के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने बच्ची की खोज जारी कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने इस घटना को लेकर एक मैसेज प्रसारित भी किया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

रिपोर्ट: अर्जुन कुमार मौर्य

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.