Ghaziabad News: खेत में मिली किसान की सड़ी-गली लाश, 28 अप्रैल से लापता था किसान

Ghaziabad Crime: 28 अप्रैल से लापता किसान की खेत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। गाजियाबाद (Ghaziabad Crime) के निवाड़ी थाना क्षेत्र स्थित पतला गांव में गुरुवार सुबह गन्ने के खेत में लाश पड़ी मिली है। लाश मिलने से गांव में स्थिति भयावह हो गई है।

Share This News
Ghaziabad Crime

Ghaziabad News: 28 अप्रैल से लापता किसान (nepal singh muder) की खेत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। गाजियाबाद (Ghaziabad Crime) के निवाड़ी थाना क्षेत्र स्थित पतला गांव में गुरुवार सुबह गन्ने के खेत में लाश पड़ी मिली है। लाश मिलने से गांव में स्थिति भयावह हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस वारदात की जांच शुरु कर दी है। परिजनों ने हत्या करके लाश को फेंकने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा।

28 अप्रैल से लापता था किसान

मृतक किसान नेपाल सिंह गन्ना क्रेशर पर काम करते थे। परिवार वालों ने कल ही थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। बता दें कि 28 अप्रैल की सुबह नेपाल सिंह घर से क्रेशर पर गए थे। शाम तक घर नहीं पहुंचे तो खोजबीन शुरू हुई। परिजन उन्हें तलाशते हुए क्रेशर पर पहुंचे। क्रेशर के कर्मचारियों ने बताया कि नेपाल सिंह क्रेशर मालिक हरेंद्र सिंह के साथ सोनीपत (हरियाणा) गए हुए हैं। हरेंद्र जब वापस आया तो परिजनों ने उससे पूछताछ की।

Ghaziabad Crime- खेत में मिली किसान की सड़ी-गली लाश

गांव पतला निवासी 51 साल के नेपाल सिंह (Ghaziabad Crime) के बारे में क्रेशर मालिक हरेंद्र ने कहा कि नेपाल सिंह उसके साथ गए ही नहीं थे। वहीं आपको बता दें कि नेपाल सिंह की पत्नी दयावती ने इस मामले में 4 मई को निवाड़ी थाने में गुमशुदगी की एप्लीकेशन दी थी। गुरुवार सुबह गन्ने के खेत से दुर्गंध उठने पर जब एक किसान वहां पहुंचा तो उसे सड़ी-गली लाश पड़ी मिली। उसने शोर मचाया तो अन्य लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद पुलिस मौके पर आई।

Read Also:- UP Weather: पश्चिमी यूपी में आंधी-बारिश का कहर, 11 लोगों की मौत

Read Also:- UP: कानपुर में एंटी भू-माफिया की बड़ी कार्रवाई, इस्लामिया मदरसे को किया ध्वस्त

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.