Advertisement

श्रद्धा मर्डर केस में 3000 पेज की चार्जशीट तैयार, 100 से ज्यादा लोगों की गवाही

Share
Advertisement

दिल्ली के मेहरौली में हुए श्रध्दा वालकर हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ 3,000 पेज की चार्जशीट तैयार कर ली है। चार्टशीट के मसौदे में 100 से ज्यादा लोगों की गवाही है। इसमें महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक और फोरेंसिक सबूत हैं, जिसे पुलिस ने महीनों की जांच के दौरान इकठ्टा किया है। चार्टशीट में पुलिस ने आफताब के कबूलनामे, उसके नार्को टेस्ट के नतीजे और फॉरेंसिक टेस्ट रिपोर्ट का भी हवाला दिया है।

Advertisement

जानिए पूरा मामला

बता दें, मुंबई की रहने वाली श्रद्धा की दिल्ली के महरौली में हत्या की गई थी. आरोप उसके प्रेमी आफताब पर लगा है, जिसके साथ वह दिल्ली में लिव इन में रहती थी। आफताब ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि उसने 18 मई को श्रध्दा की हत्या की। इसके बाद उसने श्रध्दा के शव के 35 टुकड़े किए थे। शव के टुकड़े रखने के लिए आफताब ने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। आफताब हर रोज श्रध्दा के शव का एक टुकड़ा महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था।

आफताब ने श्रध्दा की हत्या के बाद  कुछ दिन तक उसके सोशल मीडिया अकाउंट का भी इस्तेमाल किया, ताकि किसी को हत्या का शक न हो। आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट से पैसे भी ट्रांसफर किए थे। आफताब को पुलिस ने 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद आफताब का पॉलीग्राफी और नार्को टेस्ट भी हो चुका है।

इससे पहले 10 जनवरी (मंगलवार) को दिल्ली स्थित एम्स में श्रद्धा की हड्डियों के एनालिसिस से पता चला था कि उसके शरीर को आरी से काटा गया था। दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वॉकर की 23 हड्डियों का पोस्टमार्टम एनालिसिस करवाया था। श्रद्धा की हत्या का खुलासा तब हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *