Advertisement

दिल्ली में योगी आदित्यनाथ का आज दूसरा दिन, जानें किस-किस से की मुलाकात

Yogi in Delhi
Share
Advertisement

दिल्ली: कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज दिल्ली (Yogi in Delhi) में दूसरा दिन है। आज दूसरे दिन वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले। इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात की। राष्ट्रपति ने योगी आदित्यनाथ को जीत की बधाई दी। साथ ही उन्होनें केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से भी उनके आवास पर मुलाकात की। उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत के बाद योगी आदित्यनाथ दोबारा दूसरी बार देश के सबसे बड़े सूबे के मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं। इसी क्रम में सीएम का बैठकों का दौर जारी है।

Advertisement
https://twitter.com/rashtrapatibhvn/status/1503245005875388425?s=20&t=yuEy_XpWh8O9CwCZz9Pjgg

होली के बाद हो सकता है योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह

यूपी सरकार के शपथ ग्रहण को भव्य और दिव्य बनाने की (Yogi in Delhi) तैयारी की जा रही है। माना जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ होली के बाद शपथ लेंगे। होली के बाद सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल की शपथ होगी। शपथ ग्रहण में केंद्रीय कैबिनेट शामिल होगा। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी शपथ ग्रहण में मौजूद रहेंगे। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा संगठन मंत्री बीएल संतोष भी शामिल होंगे। अब शपथ ग्रहण के लिए 20 मार्च के बाद की तैयारी हो रही है।

इन नामों की है चर्चा

योगी मंत्रिमंडल में जिन नामों को जगह मिल सकती है उनमें सतीश महाना, सिद्धार्थ नाथ सिंह, सूर्य प्रताप शाही, आशुतोष टंडन, सुरेश खन्ना, बेबी रानी मौर्य, श्रीकांत शर्मा, बृजेश पाठक, अनुराग सिंह, असीम अरुण, राजेश्वर सिंह, आशीष पटेल, नंदकुमार नंदी और नितिन अग्रवाल का नाम फिलहाल सामने आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *