Uttarakhand Election: चुनाव को लेकर एक्शन में BJP, टनकपुर में CM Dhami ने घर-घर जाकर किया चुनाव प्रचार

Uttarakhand Election

उत्तराखंड: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने टनकपुर में घर-घर जाकर चुनाव (Uttarakhand Election) प्रचार किया। CM धामी ने टनकपुर (Tanakpur) में कहा कि टनकपुर से हर शहर के लिए ट्रेन चलाई जा रही है। हमने मांग की है कि आने वाले समय में टनकपुर से अयोध्या के लिए भी ट्रेन चलाई जाए, जिससे यहां से सीधे अयोध्या के दर्शन के लिए जाया जा सके।

टनकपुर में CM Dhami ने घर-घर जाकर किया चुनाव प्रचार

इससे पहले बसंत पंचमी (Basant Panchami 2022) और सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी। उन्होनें ट्वीट कर लिखा कि मैं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं देता हूं, यहां नई व अच्छी सरकार बनेगी और नई बहार लेकर आएगी। चुनाव आयोग के दिशानिर्देश में क्रम में हम प्रचार आगे बढ़ा रहे हैं, उत्तराखंड की जनता के आशीर्वाद से हम 60 पार के लक्ष्य को पूरा करेंगे।

बता दें कि विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Election) को लेकर (Assembly Election 2022) चुनावी माहौल में सभी राजनीतिक पार्टियां हुंकार भरते हुए हुई नजर आ रही हैं। अब बड़े-बड़े दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए जमीन पर उतर रहे हैं। साथ ही चुनाव (election) के लिए BJP ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.