Advertisement

UP Election Phase 4: यूपी के 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान जारी, सुबह 11 बजे तक हुई 22.62% वोटिंग

मतदान जारी
Share
Advertisement

UP Election Phase 4: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में सुबह 11 बजे तक 22.62% मतदान हुए। यूपी में आज चौथे चरण का मतदान जारी है। हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, सीतापुर, खीरी, रायबरेली, बांदा, फतेहपुर और पीलीभीत जिले में आज वोटिंग हो रही है। सुबह 11 बजे तक 22.62 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है।

Advertisement

यूपी के 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान जारी

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ में मतदान किया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “लोकतंत्र के इस पावन पर्व में मतदान हमारा पुनीत कर्तव्य होता है मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि आएं और मतदान करें। भाजपा विधायक और नोएडा से उम्मीदवार पंकज सिंह ने लखनऊ में मतदान किया। उन्होंने कहा, “हमें 350 के आसपास सीट मिलने वाली हैं। हमने विकास के लिए जो काम किए हैं और अपनी पहचान,संस्कृति और परंपरा को बचाने और बढ़ाने के लिए जो काम किया है उन सब चीजों को जनता ने स्वीकारा है।

सुबह 11 बजे तक हुई 22.62% वोटिंग

वहीं लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने लखनऊ में मतदान केंद्र पहुंचकर परिवार के साथ वोट डाला। उन्होंने कहा मैं सभी से कहूंगीं कि बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लें। हम कई दिनों से वोटिंग को लेकर उत्साह में रहते हैं, हमारे परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ वोट डालने आई है। उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने भी मतदान किया। उन्होनें कहा हर व्यक्ति अपना वोट डाले और समय पर डाले। लोग वोट डालने के बाद अपने घर जाएं किसी जगह पर भीड़ ना लगाएं। विश्व मानकों के हिसाब से देखें तो उत्तर प्रदेश का वोट प्रतिशत अब तक बहुत अच्छा रहा है।

हिन्दी ख़बर देखें #LIVE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *