UP Election 2022: यूपी में 7th Phase की वोटिंग जारी, मायावती की जनता से अपील- आजमाई हुई BSP सरकार चुनें

Mayawati
Share

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में आज 9 जिलों के 54 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। सातवें चरण (UP Election 2022) में वाराणसी, चंदौली, भदोही, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ और जौनपुर के 54 विधानसभा सीटों पर पूरी तैयारी के साथ वोटिंग हो रही है। सातवें चरण के मतदान के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने जनता को सोच-समझकर वोट ड़ालने की अपील की।

’हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है’

इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर जनता से अपील करते हुए कहा कि बीएसपी का यूपी में पिछले चारों शासनकाल की ’बातें कम व काम अधिक’ का बेहतरीन रिकार्ड प्रत्यक्ष प्रमाणों के साथ जनता के सामने है। इसीलिए सर्वसमाज से अपील है कि ’हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी (BSP) को सत्ता में लाना है’ के संकल्प के साथ बेहतर यूपी बनाने का ईमानदार प्रयास जारी रखें।

केवल बीएसपी पर ही भरोसा उचित: Mayawati

सातवें चरण (7th Phase) के मतदान के बीच मायावती (Mayawati) ने आगे कहा जातिवादी, साम्प्रदायिक, संकीर्ण, द्वेषपूर्ण व अहंकारी सोच से काम करने वाली सरकार से मुक्ति मिल सके जिसकी चक्की में यूपी की जनता पिछले 10 वर्षों से पिस रही है तथा ’अच्छे दिन’ के इंतजार में कभी सपा तो कभी भाजपा पर बेवजह भरोसा करती रही है। केवल बीएसपी पर ही भरोसा उचित।

जनता से अपील करते हुए BSP सुप्रीमो (Mayawati) बोलीं यूपी में पूर्वांचल के 9 ज़िलों की 54 विधानसभा सीट पर आज 7वें व अन्तिम चरण के मतदान में वोटरों की भारी भागीदारी जरूरी ताकि आपके वोट की ताकत से छलावा व वादाखिलाफी आदि से मुक्त जनहित व जनकल्याण को समर्पित आपकी आजमाई हुई बीएसपी सरकार यहाँ बन सके, जिसमें ही सबका हित सुरक्षित।

Read Also:- UP 7th Phase Polling Live: अंतिम चरण का मतदान । BJP । SP। UP Election 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *