इस तिरंगे ने हिंदुओं को बर्बाद किया, हर घर तिरंगा अभियान पर नरसिंहानंद के बिगड़े बोल

YATI NARSINGHANAND

नई दिल्ली: ”एक बहुत बड़ा अभियान इस देश में चल रहा है तिरंगे के नाम पर। ये अभियान भारत की सत्तारूढ़ पार्टी चलवा रही है। तिरंगे बनाने का सबसे बड़ा ऑर्डर बंगाल की एक कंपनी को दिया गया है। इसका मालिक है सलाउद्दीन नाम का एक मुसलमान। दुनिया के सबसे बड़े पाखंडी अगर कोई हैं तो वो हिंदू हैं। हिंदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं। चिल्ला चिल्लाकर कहते हैं कि हिंदुओं को मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करना चाहिए।”

”इन नेताओं को सबक सिखाओ कि ये तुम्हारे पैसे से मुसलमानों को अमीर बनाकर तुम्हारे बच्चों की हत्या का इंतजाम नहीं कर सकते। किसी भी मुसलमान के पास जब हिंदू का पैसा जाता है तो वो जिहाद के लिए जकात देता है और वही जकात तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के कत्ल के लिए काम आती है। इन धोखेबाजों की बातों में मत फंसना। तिरंगे का ही बहिष्कार करो, क्योंकि इस तिरंगे ने तुम्हें ही बर्बाद कर दिया है। हर हिंदू के घर पर हमेशा भगवा ध्वज होना चाहिए।”

यह कहना है जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और गाजियाबाद में डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद गिरि का जिन्होंने सरकार के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का विरोध किया है। 

यति का बयान सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया है। कई लोगों ने नरसिंहानंद गिरि पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। वहीं यति नरसिंहानंद गिरि बताया कि ये वीडियो करीब 15 दिन पुराना है और मंदिर परिसर के कार्यालय में ही शूट किया गया था।

बता दें कि, आजादी के अमृत महोत्सव पर केंद्र सरकार ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की पहल की। उत्तर प्रदेश में भी हर घर पर तिरंगा झंडा फहराया जा रहा है। आजादी के 75 साल पूरे होने पर देशभर में चलाए जा रहे अभियान के तहत यूपी में 11 से 17 अगस्त तक 4 करोड़ से ज्यादा तिरंगे फहराए जाने हैं और इसे लेकर प्रशासन भी काफी मुस्तैद है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.