सुष्मिता सेन ने खोले राज, आज तक क्यों नही की शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई शख्स आए, लेकिन फिर क्यों एक्ट्रेस ने आज तक शादी नहीं की? ये सवाल आपके जहन में भी आता होगा. जिसका जवाब अब सुष्मिता सेन ने दे दिया है. सुष्मिता ने ट्विंकल खन्ना के शो मे इसका खुलासा किया।

सुष्मिता सेन का बड़ा खुलासा

सुष्मिता सेन दो बेटियों की सिंगल मदर हैं. सुष्मिता ने रेने और अलीषा को गोद लिया है. ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता सेन ने शादी, बच्चे और रिलेशनशिप्स पर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि शादी ना होने की वजह कभी भी उनके बच्चे नहीं रहे. सुष्मिता की बेटियों ने उनकी जिंदगी में आए हर शख्स का खुले दिल से स्वागत किया है. उन्हें इज्जत दी है. कभी भी उस शख्स को लेकर मुंह नहीं बनाया. तो फिर किस वजह से सुष्मिता सेन अभी तक कुंवारी हैं।

सुष्मिता ने कहा- जब मैंने रेने को गोद लिया था मेरी जिंदगी में कोई शख्स नहीं था. इसके बाद जो लोग मेरी जिंदगी में आए वो मेरी प्राथमिकताएं नहीं जान पाएं. खैर, मैं किसी से ये उम्मीद भी नहीं करती कि मेरी जिम्मेदारी को साझा करे, लेकिन आप मुझे इससे दूर रहने को नहीं कह सकते. एक उम्र तक मेरी बेटियों को मेरी जरूरत है. खुशकिस्मती से मैं अपनी जिंदगी में शानदार लोगों से मिली. मेरे कभी शादी नहीं करने की वजह बस ये रही कि वे लोग निराश थे. इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था।

”बच्चे कभी भी दिक्कत नहीं थे. तीन बार मेरी शादी होते होते रही है. लेकिन भगवान ने मुझे बचा लिया. मैं नहीं बता सकती क्या डिजास्टर हुआ था. बस यही कह सकती हूं कि भगवान ने मुझे और मेरे बच्चों को बचा लिया।

सुष्मिता सेन की लव लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है. पिछले साल ही सुष्मिता का उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हुआ है. हालांकि रिश्ता टूटने के बाद भी वे अच्छे दोस्त हैं. साल 2018 में सुष्मिता और रोहमन की दोस्ती हुई थी. रोहमन सुष्मिता सेन की बटियों के काफी करीब हैं. सुष्मिता का नाम रणदीप हु़ड्डा, बंटी सजदेह, संजय नारंग, विक्रम भट्ट, मुदस्सर अजीज, वसीम अकरम के साथ जुड़ा था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.