Cricket: इस भारतीय बल्लेबाज के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, कर दी ये भविष्यवाणी

भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के लिए पिछला एक महीना काफी शानदार रहा. उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खूब रन बटोरे हैं. श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए दूसरे टेस्ट में श्रेयस अय्यर ने दोनों पारियों में शानदार  रन बनाए.

बेंगलुरु टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर ने पहली पारी में 98 गेंदों में 92 रन और दूसरी पारी में 87 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली. अय्यर के इस प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी उनके मुरीद हो गए हैं. सुनील गावस्कर ने श्रेयस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी.

सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी

1983 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य सुनील गावस्कर ने श्रेयस अय्यर को लेकर एक भविष्वाणी की है. सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर वो ऐसे ही बैटिंग करते रहा तो टीम इंडिया में आने वाले दिनों में एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर उनकी पहचान हो सकती है. उन्होंने कहा, ‘ जिस तरह के शॉट उनके पास हैं और उनकी जिस तरह की बल्लेबाजी है वह तारीफ के काबिल है.

दूसरे नंबर के टॉप स्कोरर रहे श्रेयस अय्यर

आगे सुनील गावस्कर ने कहा कि, ‘इन सभी बातों को अगर गौर से देखें तो वह 6-8 महीनों में भारतीय टीम के लिए एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर पहचान बना सकते हैं. श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ 2 टेस्ट की 3 पारियों में 62 की औसत से 186 रन बनाए, वह इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहे. पहले नंबर पर रवींद्र जडेजा ने 201 रन बनाए है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.