AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान- जलजीवन शक्ति मिशन में किया गया घोटाला

यूपी: आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होनें कहा एक बहुत ही पीड़ादायक अत्याचारी और यूपी प्रशासन आदित्यनाथ जी के शासन की क्रूरता की एक और घटना सामने आई है जिसमें आगरा के अंदर पुलिसकर्मियों ने सफाई कर्मचारी अरुण को, बाल्मीकि समाज के व्यक्ति को चोरी का आरोप लगाकर इतनी बुरी तरीके से पीटा कि उसकी हत्या हो गई।

आगे संजय सिंह ने कहा मैं पूछना चाहता हूं आज उत्तर प्रदेश में सफाई कर्मचारी हो, दलित समाज का व्यक्ति हो, उनके उत्पीड़न का केंद्र बनता जा रहा है। इस घटना ने एक बार फिर से हाथरस कांड की पुनरावृत्ति की है और फिर से यह बताने का काम किया है कि उत्तर प्रदेश में समाज के वंचित लोगों के लिए, दलित समाज के लिए उनकी कीमत इस प्रशासन की निगाह में जानवरों से ज्यादा कुछ नहीं है।

जलजीवन शक्ति मिशन में किया गया घोटाला: संजय सिंह

आप सांसद बोले हमने लखनऊ,नोएडा,आगरा जहां-जहां तिरंगा यात्रा निकाली वहां आकर विरोध में खड़े हुए हैं। आगरा में तिरंगा यात्रा निकालने पर 524 लोगों के ऊपर FIR हो गई। कल की भी तिरंगा यात्रा वाराणसी में होगी आदित्यनाथ जी की सरकार जो करना चाहे करें लेकिन तिरंगा यात्रा निकालने से हमें कोई रोक नहीं सकता।

संजय सिंह ने पूछा भाजपा को तिरंगे झण्डे से नफ़रत क्यों है?

उन्होनें कहा हमने जहां जहां तिरंगा यात्रा निकाली वहां विरोध करने का, रोकने का, FIR लिखाने का काम आदित्यनाथ जी की सरकार ने किया। वाराणसी की तिरंगा यात्रा जो रद्द की गई है, मैं आदित्यनाथ जी की सरकार को और इनके प्रशासन को स्पष्ट शब्दों में बताना चाहता हूं, तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए मैं जाऊंगा। तिरंगे से भारतीय जनता पार्टी को इतनी नफरत क्यों है? उनको ये स्पष्ट करना चाहिए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.