Advertisement

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता का छलका दर्द, कहा आफताब ने किया मेरी बेटी का ब्रेनवॉश

Share
Advertisement

श्रद्धा वॉकर की हत्या बेरहमी से कर दी गई  । श्रद्धा वॉकर हत्या मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था । श्रद्धा की मौत के जिम्मेदार आफताब पूनावाला इन दिनों तिहाड़ जेल में है । इस मामले को लेकर अभी जांच जारी है ।

Advertisement

इस बीच श्रद्धा के पिता विकास वॉकर का बयान सामने आया है । श्रद्धा के पित ने अपनी बेटी की हत्या को लेकर कई बातें कही है । विकास वॉकर ने बताया कि आफताब से मिलने के बाद से ही उनकी बेटी का व्यवहार बदल गया था । वह आफताब की बातों में इतना उलझ गई थी कि जब भी परिवार वालों से बात करती थी तो बुरी बातें करती थी। उन्होंने कहा कि पहले से पता चल गया था कि वह बेटी को परिवार के खिलाफ भड़का रहा था ।

श्रद्दा के पिता ने कहा कि जब श्रद्धा घर छोड़कर उसके (आफताब) साथ रहने लगी तो उसे अपने मनचाहे तरीके से व्यवहार करने की पूरी आजादी मिल गई थी। यही कारण था कि उसने श्रद्धा के साथ मारपीट भी की। श्रद्धा के पिता ने बताया कि उन्हें श्रद्धा के एक दोस्त ने बताया कि वह उसके साथ मारपीट करता था। साथ ही उन्होंने मांग की है कि आफताब को सख्त से सख्त सजा मिले। वह अपनी बेटी के लिए न्याय का इंतजार कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि आफताब को फांसी की सजा दी जाए ताकि ऐसे अपराधियों में डर पैदा हो सके। 

श्रद्धा के पिता ने कहा कि परिवार के खिलाफ हमारी बेटी का ब्रेनवॉश किया था उससे यह साफ है कि यह उसकी प्लानिंग थी और वह चाहते हैं कि इस मामले में धर्म के एंगल से भी पूरी जांच की जाए। उन्होंने बताया कि जब उन्हें दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला था तो वह आफताब के बारे में जानना चाहते थे, लेकिन उनकी बेटी परिवार के ही खिलाफ चली गई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें