Sameer Wankhede: NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी

Sameer Wankhede: पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस जांच में जुटी है।

Share This News
Sameer Wankhede

एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhedeको सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। समीर वानखेड़े ने खुद इस बात की पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने गोरेगाव स्थित पुलिस स्टेशन पर इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि 14 अगस्त को ट्विटर पर एक नया अकाउंट बनाया गया, जिसके जरिए उन्हें धमकी दी गई है।

अमन नाम के ट्विटर अकाउंट की ओर से मिले मैसेज में उसने लिखा कि “तुमको पता नहीं तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।” आईआरएस अधिकारी वानखेड़े ने बताया कि उसके बाद शख्स ने लिखा, “तुमको खत्म कर देंगे।”

वानखेड़े की तरफ से गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर जांच कराई जा रही है। पुलिस का कहना है कि गंभीरता से इस मामले की जांच कर पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह किसी सिरफिरे शख्स का काम है या किसी खास मकसद के साथ धमकी दी गई है। 

जाति प्रमाण पत्र के मामले में मिली क्लीनचिट

अभी हाल ही में वानखेड़े की जाति को लेकर लगाए गए आरोपों पर कास्ट स्क्रूटनी कमिटी की रिपोर्ट में वानखेड़ को क्लीनचिट दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि समीर वानखेड़े पैदायशी मुस्लिम नही हैं। समीर वानखेड़े और उनके पिता ज्ञानेश्वर वानखेड़े ने मुस्लिम धर्म अपनाया है। यह बात सिद्ध नहीं होती है। हालांकि, जांच में यह जरूर साबित हुआ है कि वह महार-37 अनुसूचित जाति से संबंध रखते हैं।

आर्यन ड्रग केस में फंसे थे समीर वानखेड़े

यह पूरा मामला पिछले साल तब सामने आया था जब वानखेड़े मुंबई में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख थे। इस दौरान उन्होंने अक्टूबर 2021 में हाई प्रोफाइल छापेमारी की थी। यह छापेमारी मुंबई स्थित क्रूज पर की गई थी, जिसमे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.