Advertisement

Rameshwaram Cafe Blast के दोनों आरोपियों को तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा, NIA ने बंगाल से किया था गिरफ्तार

Rameshwaram Cafe Blast: दोनों आरोपियों को तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा, NIA ने बंगाल से किया था गिरफ्तार

Share
Advertisement

Rameshwaram Cafe Blast: रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को बड़ी सफलता हासिल हुई है. NIA की टीम ने बीते 1 मार्च को कैफे में ब्लास्ट को अंजाम देने वाले शख्स और एक साजिशकर्ता को आज पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है. जांच एजेंसी ने पहले ही इन दोनों आरोपियों की पहचान की थी. एजेंसी की टीम ने अब्दुल मथीन ताहा और मुसाविर शाजीब हुसैन नाम के दोनों मुख्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद दोनों आरोपियों को अस्पताल ले जाया गया और फिर इसके बाद वहां से दोनों को NIA कोर्ट लाया गया।. जिसके बाद उन्हें तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया है.

Advertisement

रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में एसपी सौम्यदीप भट्टाचार्य ने कहा, गुरुवार की रात हमें जानकारी मिली. हम उन सूचना के आधार पर काम करने लगे. एक संयुक्त ऑपरेशन के तहत राज्य पुलिस और केंद्रीय एजेंसी ने सूचना मिलने के दो घंटों के भीतर ही आरोपियों को पकड़ लिया. 

Rameshwaram Cafe Blast: NIA ने रखा था 10 लाख का इनाम

बता दें कि बेंगलुरू के रामेश्वर कैफे ब्लास्ट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बीते दिन आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. एजेंसी ने यह भी कहा था कि सूचना देने वालों की पहचान की गोपनीयता बनाए रखी जाएगी. जांच एजेंसी ने हमलावर की एक तस्वीर भी जारी की थी, जो द रामेश्वरम कैफे में एक बैग रखते हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से ली गई थी. उस तस्वीर में हमलावर टोपी, काली पैंट और काले जूते पहने नजर आ रहा था.

ये भी पढ़ें-UP: बीजेपी ने वर्तमान सांसद का टिकट काटकर निषाद पार्टी से बनाया प्रत्याशी, विनोद कुमार बिंद देंगे TMC को टक्कर

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *