‘सिसोदिया की तस्वीर के साथ दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ’, Sisodiya पर रेड के बीच सीएम केजरीवाल ने देश को दी ये गुड न्यूज

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) के घर पर सीबीआई का छापा पड़ा है। इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रेस कान्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि सीबीआई (CBI Raid) को तंग करने का आदेश दिया गया है, इससे घबराना नहीं है। उन्होंने इस बीच ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ की एक कॉपी दिखाते हुए कहा कि वह देश को गुड न्यूज देने आए हैं। उन्होंने कहा कि इसमें मनीष सिसोदिया की तस्वीर के साथ दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ की गई है। पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला। अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा। हम सबको देश को आगे ले जाना है।

‘मनीष सिसोदिया की तस्वीर के साथ दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ’

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आगे कहा मैं आज एक मिस्ड कॉल नंबर 9510001000 जारी कर रहा हूं। जो लोग इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं, जो लोग भारत को दुनिया का नंबर एक देश और भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनना देखना चाहते हैं वे इस मिशन में शामिल हों। मनीष सिसोदिया को दुनिया का Best शिक्षा मंत्री घोषित किया गया है लेकिन उनके घर CBI Raid मारने पहुंच गई CBI (CBI Raid) को ऊपर से आदेश- इन्हें तंग करो। पहले भी कई Raid कर चुके, कुछ नहीं मिला। अब भी कुछ नहीं मिलेगा अड़चनें आएंगी, लेकिन काम नहीं रुकेगा।

Sisodiya पर रेड के बीच सीएम केजरीवाल ने देश को दी गुड न्यूज

प्रेस कान्फ्रेंस में केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बोले ब्रह्मांड की शक्तियां हमारे साथ हैं! परसों ही एलान किया- 130 Cr लोगों को मिलकर भारत को No 1 बनाना है, और कल NYT में ख़बर छप गई सपना साकार होने की शुरुआत है—समय लगेगा, मेहनत लगेगी,करेंगे इन पार्टियों और नेताओं के भरोसे नहीं छोड़ सकते। NYT फ्रंट पेज पर आने के लिए दुनिया के PM,President बेचैन रहते हैं वहां मनीष सिसोदिया की Photo छपी मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया। सालों बाद India की Positive Story छपी; Corona से सबसे ज़्यादा मौत की Story तो छपी थी।

Read Also:- CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर CBI का छापा, एक्साइज पॉलिसी को लेकर 21 जगहों पर पड़ी रेड

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.