भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में जुटी पुलिस, 10 अगस्त की कोर्ट ने दी तारीख

नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी और लोगों को धमकाने के मामले में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। आपको बता दें मिली जानकारी के हिसाब से श्रीकांत त्यागी ने सरेंडर के लिए सूरजपुर कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई थी। इसी मामले पर उन्हें 10 अगस्त की कोर्ट ने तारीख दी है।जिसके बाद भाजपा नेता के सलाखों के पीछे जाने के आसार भी नजर आ रहें हैं।

फिलहाल श्रीकांत त्यागी फरार चल रहें हैं । पुलिस उनकी तलाश में है।खास बात ये भी है जिस राजनीतिक पार्टी से वो आते हैं वो भी इनके इस गंदे कृत्य के मामले में उनके साथ नहीं खड़ी है। सूत्रों के अनुसार श्रीकांत की आखिरी लोकेशन ऋषिकेश  बताई जा रही है। बताया तो ये भी जा रहा है कि ऋषिकेश के आसपास के इलाकों में लगातार पुलिस दबिश कर रही है।

सांसद महेश शर्मा ने लगाई पुलिस को फटकार

इतना कुछ हो जाने के बावजूद भी श्रीकांत त्यागी की हरकतों पर लगाम लगती नहीं दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में कथित रूप पर उनपर आरोप भी है कि उन्होनें Omaxe City में गुंडे भेजकर लोगों के बीच डर पहलाने का प्रयास किया था। इसी प्रकरण को देखते हुए नोएडा के सांसद भी इस  मौके पर पहुंचकर पुलिस को लताड़ते हुए नजर आए उन्होंने कहा कि अब मैं नोएडा पुलिस की सीधे योगी से शिकायत करूंगा। वहीं ओमेक्स में श्रीकांत की तरफ से किए एक अवैध निर्माण को भी नोएडा अथॉरिटी ने धवस्त कर दिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.