प्रयागराज में PM मोदी की जनसभा, बोले- डबल इंजन की सरकार यूपी को विकसित बनाने में दिन-रात जुटी

PM Modi in Prayagraj

Prayagraj: प्रयागराज में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi in Prayagraj) ने कहा 21वीं सदी का यूपी आकांक्षी है। बड़े सपने लेकर आगे बढ़ रहा है। डबल इंजन की सरकार यूपी को विकसित बनाने में दिन-रात जुटी है। 21वीं सदी के यूपी की आकांक्षाएं पूरी हों, इसमें नेतृत्व की बहुत बड़ी भूमिका है। इसलिए सवाल ये भी है कि नेतृत्व कैसा होना चाहिए। प्रयागराज की प्रतिष्ठा यहां के बुद्धिजीवी लोगों, यहां की संस्कृति, साहित्य और कला प्रेम से भी है। आप सभी प्रबुद्ध लोग इस बात से तो परिचित हैं कि बदली विश्व व्यवस्था में भारत का मजबूत होना कितना जरुरी है। मजबूत भारत, सशक्त उत्तर प्रदेश के बिना संभव नहीं।

बिजनौर और नोएडा से जो टैक्स आता है उसमें तो मलाई मारने को ‘ये’ तैयार

PM (PM Modi in Prayagraj) बोले आज जो घोर परिवारवादी आपके पास आकर वोट मांग रहे हैं, वो लोग सशक्त और आधुनिक उत्तर प्रदेश का निर्माण नहीं कर सकते। ये अफवाहवादी हैं, पलायनवादी हैं। ये घोर अंधविश्वासी हैं। कुर्सी ना चली जाए, इसके लिए ये लोग नोएडा और बिजनौर नहीं जाते। बिजनौर और नोएडा से जो टैक्स आता है उसमें तो मलाई मारने को ये तैयार हैं। लेकिन वहां के लोगों को मिलकर जाना, उनके सुख दुख पूछने में अंधविश्वास आड़े आ जाये, क्या ऐसे लोग उत्तर प्रदेश का भला कर सकते हैं, आधुनिक उत्तर प्रदेश बना सकते हैं।

इन लोगों ने अपने 10 साल के शासन में सिर्फ 2 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी

आगे उन्होनें (PM Modi in Prayagraj) कहा नौकरी के नाम पर पिछली सरकारों के आयोग में बैठे लोग किस योग्यता को जरूरी मानते थे? इनके लिए योग्यता की अहमियत नहीं, बल्कि सिफारिश, जातिवाद और नोटों के बंडल ही सब कुछ थे। ये लोग नौकरी के नाम पर फिर उत्तर प्रदेश के युवाओं को धोखा दे रहे हैं। सच्चाई ये है कि इन लोगों ने अपने 10 साल के शासन में सिर्फ 2 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी। वो भी भाई-भतीजावाद, जातिवाद, पैसों के बंडल के आधार पर। जबकि योगी जी की सरकार ने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी।

Read Also:- कृषि क्षेत्र में बजट के प्रावधानों को लेकर PM मोदी की चर्चा, बोले- सिर्फ 6 सालों में कृषि बजट बढ़ा कई गुना

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *