Advertisement

PM मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के दल से की मुलाकात, दिया ये गुरुमंत्र

Share
Advertisement

नई दिल्ली: आज टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के दल से पीएम नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के दल से मुलाकात की और उनके प्रयासों की तारीफ की। इस दौरान PM ने भारतीय खिलाड़ियों के दल को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़ा एक किस्सा साझा करते हुए। चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने खेल के क्षेत्र में सुधार के लिए खिलाड़ियों से भी सुझाव मांगे।

Advertisement

टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा को चूरमा खिलाकर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सुनाया स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी से जुड़ा एक किस्सा। टोक्यो ओलंपिक में 57 किग्रा वर्ग फ्रीस्टाइल कुश्ती में रजत पदक विजेता रवि दहिया से प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा कि कैसे लगाया था आखिरी वाला दांव?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में 65 किग्रा वर्ग फ्रीस्टाइल कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाले पहलवान बजरंग पुनिया से उनके घुटने में लगी चोट के विषय में जानकारी ली। बजरंग पुनिया ने प्रधानमंत्री से वादा किया, 2024 में देश के लिए लाऊंगा गोल्ड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में मुक्केबाजी के 69 किग्रा वेल्टरवेट वर्ग में कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन को शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी और साथ ही जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तो उस समय वहां आयोजित होने वाले खेल महाकुंभ के विषय में भी बात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *