Dinesh Sharma Exclusive With Atul Agrawwal: ‘इस चुनाव में विपक्ष मुद्दाहीन है’, देखिए दिनेश शर्मा का इंटरव्यू

Dinesh Sharma Full Interview With Atul Agrawwal

Dinesh Sharma Full Interview With Atul Agrawwal: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद हिन्दी ख़बर के प्रधान संपादक अतुल अग्रवाल ने UP के उप मुख्यमंत्री Dinesh Sharma से खास बात की। साक्षात्कार में दिनेश शर्मा ने कई सवालों के बड़े जोश के साथ जवाब दिए। पढ़िए दिनेश शर्मा से खास बातचीत के कुछ खास अंश…

‘हिन्दी ख़बर’ पर यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

विधानसभा चुनाव के लिए पूरी ताकत से प्रचार में जुटे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा दावा करते हैं कि 300 का आंकड़ा बीजेपी हर हाल में पार करेगी। हमारा मकसद किसानों की आय को दोगुना करना है। हमारा मकसद महिला सशक्तिकरण है। हमारा मकसद युवाओं को रोजगार देना है। ये प्रदेश बदला हुआ प्रदेश दिखाई पड़ेगा। प्रदेश में सिर्फ विकास की प्रतिस्पर्धा ही रहेगी। 10 मार्च को सात दिन पहले होली मनेगी।

दिनेश शर्मा ने बताई यूपी की नब्ज

उप मुख्यमंत्री ने हिन्दी ख़बर से विशेष बातचीत में कहा है कि ये चुनाव राजनीतिक दल नहीं लड़ रहे हैं। ये चुनाव प्रदेश की जनता लड़ रही है। इस चुनाव में विपक्ष मुद्दाहीन है। पूरे पांच साल मेरिट के आधार पर चयन हुआ। पांच साल से पहले ज्वाइनिंग में भी पैसा चलता था। हमने मीडिया का पूरा सम्मान किया है। मीडिया लोकतंत्र का रक्षक है। आगे उन्होनें कहा हम लोग आलोचना को भी स्वीकार करते हैं। हम आलोचना को भी ध्यान से देखते हैं। इस चुनाव में मुद्दे सिर्फ जाति पर आकर अटक गये हैं।

Dinesh Sharma ने CM के गर्मी वाले बयान पर कही ये बात

दिनेश शर्मा ने कहा, विपक्ष संप्रदाय के आधार पर विभाजन में लगा है। बीजेपी ने कभी विभाजन की राजनीति नहीं की। सीएम योगी का गर्मी वाला बयान माफिया की गर्मी को लेकर था। माफिया का हित रक्षक कोई राजनीतिक दल नहीं होगा। दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा मुकदमे क्यों हटाये गये इसका जवाब देना चाहिये। आतंकवाद के आरोपियों से मुकदमे क्यों हटाये गये। समाजवादी पार्टी को इसका जवाब देना होगा। सपा दंगा के आरोपियों को टिकट क्यों देती है। बीजेपी ने किसी अपराधी को टिकट नहीं दिया।

…जब दिनेश शर्मा ने कही ये अहम बात

उप मुख्यमंत्री बोले बीजेपी अपना पिछला रिकॉर्ड खुद तोड़ेगी। सपा, बसपा और कांग्रेस मिलाकर भी 100 तक नहीं पहुंचेंगे। बीजेपी का नारा है सबका साथ, सबका विकास। बीजेपी सभी वर्गों की पार्टी है। बीजेपी जाति, धर्म के आधार पर काम नहीं करती। विपक्षी दलों की सोच ही संकीर्ण हो गई है। आज यूपी में 4.9 प्रतिशत बेरोजगारी दर रह गई है। आज यूपी का बजट 6 लाख करोड़ का है। एशिया का सबसे बड़ा डाटा सेंटर यूपी में बना है। आज नोएडा आईटी का हब बन गया है।

BJP में CM पद को लेकर नहीं कोई लड़ाई

हिन्दी ख़बर से खास बातचीत में डॉ. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma Full Interview With Atul Agrawwal) ने कहा मुख्यमंत्री पद को लेकर बीजेपी में कोई विवाद नहीं है। योगी जी के नेतृत्व में बीजेपी चुनाव लड़ रही है। यूपी में पहले नंबर के लिये कोई लड़ाई नहीं है। दूसरे नंबर की लड़ाई सपा-बसपा में चल रही है। कांग्रेस और AIMIM में तीसरे नंबर का युद्ध चल रहा है। 300 का आंकड़ा बीजेपी हर हाल में पार करेगी। सपा, बसपा, कांग्रेस सभी एक ही दल हैं। इनके सिंबल अलग-अलग हैं लेकिन मंतव्य एक ही है। इनके नेता अलग-अलग हैं लेकिन दिल सबके एक हैं। सपा, बसपा, कांग्रेस का मकसद सिर्फ सत्ता हथियाने का है। हमारा मकसद किसानों की आय को दोगुना करना है।

Watch Full Interview। Hindi Khabar। Dinesh Sharma। Atul Agrawwal। UP Election।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.