श्रीनगर में गृह मंत्री अमित शाह की हुंकार, बोले- कश्मीर की शांति में अब कोई खलल नहीं डाल सकता

जम्मू-कश्मीर: गृह मंत्री अमित शाह ने गांदरबल के माता खीर भवानी मंदिर में पूजा की। इस दौरान उनके साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद रहे। श्रीनगर में जनता को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बहुत लोगों ने सवाल उठाए कि धारा 370 हटने के बाद घाटी के लोगों की ज़मीन छीन ली जाएगी… ये लोग विकास को बांध कर रखना चाहते हैं, अपनी सत्ता को बचाकर रखना चाहते हैं, 70 साल से जो भ्रष्टाचार किया है उसको चालू रखना चाहते हैं।

श्रीनगर में गृह मंत्री अमित शाह की हुंकार

शाह ने आगे कहा कि फारुख साहब ने भारत सरकार को पाकिस्तान से बात करने की सलाह दी… मैं घाटी के युवाओं से बात करना चाहता हूं। मैंने घाटी के युवाओं के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। घाटी, जम्मू और नए बने लद्दाख का विकास पाक़ीज़ा मकसद से उठाया गया है कदम है। POK आपके नजदीक है, वहां पूछिए कि गांव में बिजली आई, अस्पताल है, मेडिकल कॉलेज बन रहा है क्या? गांव में पीने का पानी आता है क्या? महिलाओं के लिए शौचालय बना है क्या? वहां कुछ नहीं हुआ है और ये लोग पाकिस्तान की बात करते हैं।

कश्मीर की शांति में अब कोई खलल नहीं डाल सकता: गृह मंत्री अमित शाह

आगे उन्होनें कहा कि मैं आज कश्मीर के युवाओं से अपील करने आया हूं कि जिन्होंने आपके हाथ में पत्थर पकड़ाए थे, उन्होंने आपका क्या भला किया? जिन्होंने आपके हाथ में हथियार पकड़ाए थे, उन्होंने आपका क्या भला किया? आप सब अपने दिल में से खौफ और डर निकाल दीजिये। कश्मीर की शांति और विकास की यात्रा में अब कोई खलल नहीं डाल सकता।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.