Advertisement

NEET 2024 : एनटीए ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा किया दाखिल, कहा – ‘पूरी परीक्षा को रद्द नहीं…’

Share
Advertisement

NEET 2024 : सुप्रीम कोर्ट ने एनटीए को हलफनामा जमा करने को कहा था। इसी कड़ी में आज एनटीए ने हलफनामा दाखिल किया। एनटीए ने कहा कि सिस्टमैटिक फेलियर नहीं हुआ है। गोधरा में ओएमआर शीट का कोई मसला सामने नहीं आया है। पूरी परीक्षा को रद्द नहीं किया जाना चाहिए। यह व्यापक नहीं है।

Advertisement

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सीबीआई, एनटीए को हलफनामा जमा करने को कहा गया था। एनटीए ने हलफनामा दाखिल कर दिया है। एनटीए ने कहा कि सभी राज्यों में पेपर लीक नहीं हुआ है। पूरी परीक्षा को रद्द नहीं किया जाना चाहिए।यह व्यापक नहीं है। परीक्षा की गरिमा प्रभावित नहीं हुई है। इस मामले में शाम 7 बजे सीबीआई और केंद्र सरकार भी हलफनामा दाखिल करेगी। साथ ही एनटीए अतिरिक्त हलफनामा भी दाखिल करेगी।

पेपर लीक मामले सीबीआई कर रही जांच

गौरतलब है कि पेपर लीक मामले में लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं। पेपर लीक में बिहार से शुरूआत हुई। फिर महाराष्ट्र के लातूर से भी कुछ गिरफ्तारियां हुईं। कई राज्यों से पेपर लीक के आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। कल ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। अभी भी सीबीआई की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : Mainpuri: आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समते 5 लोगों की मौत, घरों में मची चीख पुकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *