दारा सिंह के इस्तीफे पर केशव प्रसाद का ट्वीट, बोले- डूबती हुई नांव पर सवार होने से होगा उन्हीं का नुकसान

Dara Singh Chauhan

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दारा सिंह चौहान के इस इस्तीफे के बाद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya Tweet) ने ट्वीट किया है। उन्होनें कहा परिवार का कोई सदस्य भटक जाये तो दुख होता है जाने वाले आदरणीय महानुभावों को मैं बस यही आग्रह करूँगा कि डूबती हुई नांव पर सवार होनें से नुकसान उनका ही होगा बड़े भाई दारा सिंह जी आप अपने फैसले पर पुनर्विचार करिये।

डूबती हुई नांव पर सवार होनें से होगा उन्ही का नुकसान: केशव प्रसाद मौर्य

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) से पहले यूपी की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में श्रम एवं सेवायोजन व समन्वय मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्‍तीफे के बाद अब मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने भी योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।

पिछड़े, उपेक्षित, दलित लोगों को BJP से नहीं मिला इंसाफ: Dara Singh Chauhan

दारा सिंह चौहान ने इस्तीफे के बाद कहा 5 साल तक जिस पिछड़े, उपेक्षित, दलित लोगों की मदद और आशीर्वाद से BJP की सरकार बनी उन्हीं लोगों को इंसाफ, न्याय नहीं मिला। इससे आहत होकर मैंने इस्तीफा दिया है। जिस समाज से मैं आता हूं उन समाज के लोगों से चर्चा कर किसी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लूंगा।

READ: BJP को झटका, योगी मंत्रिमंडल से दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.