IPL 2022 News: हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, बीच में ही कप्तान केन लौटेंगे अपने देश

IPL 2022 में हैदराबाद SRH का आखिरी मैच बाकी है. आखिरी मैच से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान केन विलियमसन Kane Williamson अपने देश न्यूजीलैंड Newzeland लौटेंगे. बता दे कि यह मैच हैदराबाद के लिए बहुत महत्यपूर्ण है.

Share This News
kane williamson

kane williamson

IPL 2022 में हैदराबाद SRH का आखिरी मैच बाकी है. आखिरी मैच से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान केन विलियमसन Kane Williamson अपने देश न्यूजीलैंड Newzeland लौटेंगे. बता दे कि यह मैच हैदराबाद के लिए बहुत महत्यपूर्ण है. अभी भी हैदराबाद प्लेऑफ Playoff की रेस में बनी हुई है. मंगलवार को खेले गए मैच में हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस Mumbai Indians ने 3 रनों से हरा दिया.

22 मई को होगा हैदराबाद का अगला मैच

सीजन में अब हैदराबाद का अगला मैच 22 मई को पंजाब किंग्स PBKS के खिलाफ होना है. प्लेऑफ के लिए हैदराबाद टीम को आखिरी मैच बड़े मार्जिन से जीतना होगा. साथ ही दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals  और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु RCB की हार की दुआ करनी होगा. जिसके बाद ही प्वॉइंट में सुधार होकर प्लेऑफ में जा सकती है.

दूसरी बार पिता बनेंगे केन

दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन दूसरी बार पिता बनने वाले है. केन की पत्नी सारा रहीम Sarah Raheem दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. जिस वजह से विलियमसन डिलीवरी के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं. यही वजह है कि वह टीम के लिए आखिरी मैच नहीं खेलेंगे. इस बात की जानकारी सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

SRH ने दी जानकारी

हैदराबाद मैनेजमेंट ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि, हमारे कप्तान केन विलियमसन वापस अपने देश लौटेंगे. फ्रेंचाइजी कैंप के सभी साथी विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलीवरी के लिए शुभकामनाएं देते हैं. उनके घर ढेर सारी खुशियां आएं.

खराब रहा केन के लिए सीजन

आपको बता दे IPL 2022 का सीजन केन विलियमसन के लिए बहुत खराब रहा है. इस सीजन में बिल्कुल बल्ला नहीं चला है. वह सिर्फ एक फिफ्टी लगा सके हैं. उन्होंने इस सीजन में टीम के लिए 13 मैच खेले, जिसमें 19.64 की औसत से 216 रन बनाए हैं. हालांकि, उनके नेतृत्व में टीम जीत दर्ज कर रही थी. टीम ने 13 में से 6 मैचों में जीत हासिल की है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.