Advertisement

जनचौपाल के जरिए PM मोदी और CM योगी का मतदाताओं से संवाद, सपा पर साधा जमकर निशाना

JanChaupal
Share
Advertisement

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narender Modi) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Aadityanath) ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा के मतदाताओं को संबोधित किया। जन चौपाल (JanChaupal) कार्यक्रम में CM योगी ने कहा सपा और BSP ने 21 चीनी मिले बेची थीं लेकिन पिछले 5 वर्ष में उत्तर प्रदेश में कोई चीनी मिल नहीं बिकी। इन 5 वर्षों में कोरोना कालखंड के दौरान भी सभी 119 चीनी मिलों का संचालन हुआ।

Advertisement

पिछले 5 वर्ष में उत्तर प्रदेश में कोई चीनी मिल नहीं बिकी

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जन चौपाल (JanChaupal) कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मुझे खुशी है कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने ये मन बना लिया है कि दंगाइयों, माफियाओं को पर्दे के पीछे रहकर के प्रदेश की सत्ता हथियाने नहीं देंगे। आज़ादी के बाद यूपी ने अनेक चुनाव देखे हैं, अनेक सरकारें बनती-बिगड़ती देखी हैं। लेकिन ये चुनाव सबसे अलग है। ये चुनाव सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि की पहचान को बनाए रखने के लिए है। ये चुनाव हिस्ट्री शीटर्स को बाहर रखने और नई हिस्ट्री बनाने के लिए है।

दंगाइयों, माफियाओं को पर्दे के पीछे रहकर के प्रदेश की सत्ता हथियाने नहीं देंगे

PM बोले 2017 से पहले जो सरकार थी, उसने एक्सप्रेसवे के नाम पर कैसी लूट मचाई, ये आप मुझसे ज़्यादा जानते हैं। योगी जी की सरकार में पूर्वांचल और दिल्ली-मेरठ एक्स्प्रेसवे पूरे हो चुके हैं। इन​का विकास कागजी था, ये सिद्ध हो चुका है कि ये समाजवादी भी सिर्फ और सिर्फ परिवारवादी हैं।

जन चौपाल (JanChaupal) कार्यक्रम में PM ने कहा 5 साल पहले तक ये माफियावादी केंद्र की योजनाओं का लाभ यूपी के गरीब, दलित, पिछड़े तक नहीं पहुंचने देते थे। केंद्र की योजनाओं में उनकी मनमानी नहीं चलती थी, भ्रष्टाचार नहीं चलता था इसलिए ये उन योजनाओं में ब्रेक लगाकर रखते थे।

Read Also:- गोरखपुर सदर सीट से CM योगी ने भरा नामांकन, मौके पर अमित शाह रहे मौजूद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *