आसमान छूती महंगाई, बेलगाम बेरोजगारी, काले कृषि कानून और जासूसी कांड के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस का संसद घेराव

नई दिल्ली: आगामी 5 अगस्त 2021 को भारतीय युवा कांग्रेस आसमान छूती महंगाई, बेलगाम बेरोजगारी, काले कृषि कानून एवं जासूसी कांड के खिलाफ केंद्र सरकार के विरुद्ध संसद का घेराव करेगी। देश भर के युवा कांग्रेस के साथी युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी के नेतृत्व में दिल्ली पहुंच रहे है।

झूठ, फरेब और धोखा यही है केंद्र सरकार का लेखा-जोखा: श्रीनिवास बी वी

इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि संसद के मानसून सत्र के कम से कम 89 घंटे बर्बाद हुए हैं। इन सबका नुकसान आम जनता को ही उठाना पड़ रहा है। जन सरोकारों से जुड़े हुए मुद्दों पर विपक्ष चर्चा करना चाहता है, लेकिन सरकार अपने एजेंडे पर चलकर संसद को बाधित किए हुए हैं ताकि जवाबदेही से बचा जा सके। मोदी सरकार ज्वलंत मुद्दों से भागकर साबित कर रही है कि सरकार हर ज्वलंत मुद्दे पर विफल रही है। मोदी सरकार ज्वलंत मुद्दों से भागकर प्रधानमंत्री की आभासी छवि की रक्षा करना चाहती है। लेकिन देश प्रधानमंत्री की आभासी छवि की सच्चाई को पहचान चुका है।

महंगाई की आग में झुलस रही जनता को लगातार झटके दे रही मोदी सरकार: श्रीनिवास बी वी

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि महंगाई की आग में झुलस रही जनता को लगातार झटके पर झटका दे रही है मोदी सरकार,  ‘बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा भी जुमला साबित हुआ। मोदी सरकार के दौरान महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, महंगाई आम जन की कमर तोड़ रही है। खाद्य तेलों ने, पेट्रोल डीजल व एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों ने जनता का तेल निकाल दिया है। मोदी सरकार महंगाई के मुद्दे पर गायब है, चर्चा करने से भाग रही है। रिपोर्ट- ज्योति सिंह

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.