‘मैं मर्द हूं, ईडी-सीबीआई मुझे नहीं छू सकती’, TMC नेता के इस बयान से मचा सियासी भूचाल

 एक बार फिर से सियासी गलियारों में नेता अलग-अलग तरीके अपनाने में लगे हुएं हैं। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले कोलकाता में भाजपा के निबन्ना अभियान के दौरान पार्टी के फायरब्रांड नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक महिला पुलिस अधिकारी को यह कहकर अलग अंदाज में कहा था कि उन्हें मत छूइए क्योंकि वो मर्द हैं। टीएमसी (TMC)  ने उस वक्त भी अधिकारी पर तंज कसा था। ताजा घटनाक्रम पश्चिम बंगाल विधानसभा के दौरान का है।

 टीएमसी विधायक इदरीस अली का दिखा नया स्वरूप

 इस बार टीएमसी विधायक इदरीस अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धुएं की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो विधानसभा में सफेद कुर्ता पहने टहल रहे हैं। कुर्ते पर अंग्रेजी में लिखा है- मैं मर्द हूं, ईडी और सीबीआई मुझे नहीं छू सकती। वीडियो में वो ऐसा करने की वजह भी बता रहे हैं। हालांकि उन्होंने शुभेंदु अधिकारी का नाम लेने से परहेज किया।

फिलहाल  मिली जानकारी के हिसाब से टीएमसी नेता इदरीस अली का वीडियो कोलकाता विधानसभा का बताया जा रहा है। वीडियो में वह सफेद कुर्ता पहने टहल रहे हैं। कुर्ते पर लिखा है- “मैं मर्द हूं, ईडी और सीबीआई मुझे छू नहीं सकती। मुझे मत छूना।” वीडियो में अपना संदेश देते हुए यह भी कहते हैं कि कोई यह निर्णय नहीं लेगा कि कौन क्या खाएगा और क्या करेगा।

शुभेंदु का नहीं लिया नाम

वीडियो में इदरीस ने शुभेंदु अधिकारी का नाम नहीं लिया। यह जरूर कहा कि यह संदेश भाजपा नेता के लिए है। वो एक महिला से कहते हैं कि डोंट टच मॉय बॉडी। वो लोग जानते हैं कि ईडी और सीबीआई उनको टच नहीं करेगी। इसलिए वो ऐसा कह रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.