गाजियाबाद में पुलिस ने दुजाना गैंग के 2 इनामी बदमाशों का किया एनकाउंटर, मारे गए बदमाश पर था 1 लाख का इनाम

Ghaziabad: गाजियाबाद में पुलिस ने दुजाना गैंग के 2 इनामी बदमाशों का एनकाउंटर (Ghaziabad Encounter) कर दिया। मारे गए एक बदमाश पर 1 लाख और दूसरे पर 50 हजार रुपये का इनाम था। उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के खिलाफ लगातार डंडा बोल रखा है।

Share This News
Ghaziabad Encounter

Ghaziabad: गाजियाबाद में पुलिस ने दुजाना गैंग के 2 इनामी बदमाशों का एनकाउंटर (Ghaziabad Encounter) कर दिया। मारे गए एक बदमाश पर 1 लाख और दूसरे पर 50 हजार रुपये का इनाम था। उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के खिलाफ लगातार डंडा बोल रखा है। साथ ही अपराधियों के खिलाफ जारी अभियान के तहत यह बड़ा मामला सामने आया है। पिछले दिनों लगातार बदमाशों और हिस्ट्रीशीटरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है। बदमाशों को पकड़ने का अभियान लगातार जारी है। गाजियाबाद में अपराध के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज है।

गाजियाबाद में पुलिस ने दुजाना गैंग के 2 इनामी बदमाशों का किया एनकाउंटर

बता दें कि अनिल दुजाना गैंग के 1 लाख के इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना और 50 हजार के इनामी बदमाश (Ghaziabad Encounter) राकेश को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था। लेकिन, जैसे ही वह पुलिस के शिकंजे में फंसा, गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया और दोनों ही बदमाश मारे गए। इस एनकाउंटर को लेकर पुलिस ने बताया कि फायरिंग में पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम एंव क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम की बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी एंव 1 आरक्षी गोली लगने से घायल हुए। पुलिस द्वारा फायरिंग में अभियुक्त राकेश घायल हो गया जिसे अस्पताल में मृत घोषित किया गया, अभियुक्त हत्या के अभियोग में वांछित था।

मारे गए बदमाश पर था 1 लाख का इनाम

पुलिस ने बताया कि बदमाश राकेश का (Ghaziabad Encounter) एनकाउंटर मधुबन के बापूधाम थाना क्षेत्र में हुआ। जहां 50 हजार का इनामी राकेश मोटरसाइकिल से जा रहा था। पुलिस ने रुकने को कहा तो उसने गोली चला दी जो सिटी एसपी की बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी। इसके बाद जवाबी फायरिंग में वो घायल हुआ और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं बिल्लू दुजाना का एनकाउंटर इंदिरापुरम में हुआ है। दोनों ही बदमाश काफी दिनों से वांछित चल रहे थे। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, बिल्लू एक लाख रुपये का इनामी बदमाश था। बिल्लू ने राकेश व अन्य सदस्यों के साथ मिलकर वेवसिटी में जितेंद्र व हरेंद्र की हत्या कर दी थी और इन दोनों पर 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे।

Read Also:- Monkeypox Virus को लेकर यूपी सरकार अलर्ट, एडवाइजरी जारी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.