सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बोले- पिछली सरकारों में इतनी नौकरी नहीं मिल पाई

लखनऊ: लखनऊ में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन के दौरान CM योगी आदित्यनाथ ने संबोधित करते हुए कहा कि साढ़े चार वर्षों में 4.5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए हैं। यही अगर 2004 से 2017 के बीच देखा जाए तो यह आंकड़ा उससे ज़्यादा है। हमने योग्य लोगों को नौकरी दी। आज मेरिट के आधार पर सारे कार्य हो रहे हैं।

साढ़े चार वर्षों में 4.5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए

सीएम बोले पूरे समाज में जाकर जागरूक करिए बताइये कि हितैषी कौन है? जो देश का हितैषी होगा वही प्रदेश का हितैषी होगा। जो राम का द्रोही होगा वो आपका हितैषी कभी नही हो सकता,याद रखियेगा रामद्रोही आपके हितैषी कभी नही हो सकते, पहचानने की जरूरत है। अपने पूर्वजों,आराध्य देवो को स्मरण करने की जरूरत है।

जो राम का द्रोही होगा वो आपका हितैषी कभी नही हो सकता

आगे उन्होनें कहा कि उस काल खंड में रावण जैसे त्रिलोक विजयी का अंत करने के लिए बिना भय,संकोच के विश्वकर्मा के मानस पुत्रो ने समुद्र में सेतु बनाने में अपना योगदान दिया था,उन्हें कोई भय नही था,तो फिर आप इस राष्ट्रनिर्माण के पुण्य में क्यों भय खाएंगे,इस राष्ट्रनिर्माण के अभियान में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में जो कार्यक्रम पूरे देश मे चल रहे हैं वो अभिनंदनीय है, इसीलिए एक एक व्यक्ति के बीच जाइये।

CM बोले आज स्थिति स्पष्ट हो चुकी है,कुछ लोगो ने कश्मीर में समस्या पैदा की,आज कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो चुकी है,अयोध्या में रामजन्मभूमि के निर्माण में बाधाएं पैदा की,रामभक्तों पर गोलियां चलाई, आज अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है,हमको यही समझना होगा। लोगो को जागरूक करें,शासन की योजनाओं के बारे में बताएं,और 2022 की तैयारी अभी से शुरू करें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.