Advertisement

गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर वडोदरा पहुंचे विदेश मंत्री एस जयशंकर

Share
Advertisement

विदेश मंत्री एस. जयशंकर अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा के तहत शुक्रवार को वडोदरा पहुंचे, इस दौरान वह उन गांवों में जाएंगे जिन्हें उन्होंने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Advertisement

वडोदरा हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद गुजरात से राज्यसभा सदस्य जयशंकर आदिवासी बहुल नर्मदा जिले के राजपीपला शहर के लिए रवाना हो गए। नर्मदा जिला अधिकारियों द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि जयशंकर शुक्रवार को जिले के चार गांवों का दौरा करेंगे, जिन्हें उन्होंने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया है। जयशंकर सबसे पहले नर्मदा में तिलकवाड़ा तालुका के व्याधर गांव और गरुड़ेश्वर तालुका के अमदला गांव का दौरा करेंगे। 

इस दौरान वह लोगों की समस्याएं सुनेंगे और क्षेत्र में अब तक हुई प्रगति के बारे में भी जानकारी लेंगे। दोपहर में विश्राम करने के बाद वह जिले के सागबारा के भदोद गांव और देदियापाड़ा तालुका के मालसमोट गांव जाएंगे। जयशंकर शनिवार को राजपीपला शहर के एक कॉलेज में निर्माणाधीन जिम्नास्टिक भवन का निरीक्षण करेंगे। बाद में उनका अहमदाबाद में अनंत राष्ट्रीय विश्वविद्यालय में ‘मोदी का भारत: एक उभरती शक्ति’ पर व्याख्यान देने का कार्यक्रम है। 

ये भी पढ़ें: Raisina Dialogue 2022: विदेश मंत्री S Jaishankar  ने पूरे विश्व को दिया तगड़ा संदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें