Election 2022: बलिया में BJP प्रत्याशी दयाशंकर के काफिले पर हमला, सपा उम्मीदवार पर हत्या की साजिश का आरोप

Dayashankar Singh

बलिया: उत्तर प्रदेश में छठे चरण के तहत आज 10 जिलों की 57 सीटों पर वोटिंग (UP Chunav 6th Charan Polling) चल रही है। गोरखपुर, बलिया, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर, देवरिया, कुशीनगर, संत कबीर नगर, महाराजगंज, बस्ती और अंबेडकर नगर जिलों में मतदान हो रहा हैं। इसी बीच बलिया (Balia) में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) के वाहन पर हमला हुआ है। बीजेपी प्रत्याशी दया शंकर सिंह ने हमले का आरोप सपा कार्यकर्ताओ पर लगाया है।

बलिया में BJP प्रत्याशी दयाशंकर के काफिले पर हमला

बीजेपी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) ने ट्वीट कर कहा कि सपा प्रत्याशी अपनी हार से बौखला गए हैं, देर रात अखार गांव में मेरे क़ाफ़िले पर सुनियोजित तरीक़े से जानलेवा हमला किया गया। साथ चल रहे टून जी पाठक की गाड़ी में भी तोड़ फोड़ की गई। वाई प्लस सुरक्षा व ग्रामीणों की वजह से मैं बाल बाल बच गया।जनता ऐसे लोगों को इस चुनाव सबक सिखा देगी।

सपा प्रत्याशी अपनी हार से बौखला गए: दयाशंकर सिंह

वहीं दयाशंकर सिंह ने अपने वाहन पर बुधवार देर रात हमले के बारे में बताया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉर्च्यूनर समेत एक युवक को हिरासत में लिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। BJP प्रत्याशी और प्रदेश उपाध्यक्ष ने हमलावरों का कनेक्शन मुख्तार अंसारी से होने का आरोप लगाया है। हमलावरों के मौके से 2 मोबाइल फ़ोन, 1 ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी बरामद हुई है।

यूपी विधानसभा चुनाव की रेस में दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) को बीजेपी ने बलिया सदर से प्रत्याशी बनाया है। दयाशंकर की पत्नी स्वाती सिंह योगी सरकार में मंत्री रही है। इस बार पार्टी ने स्वाती सिंह की जगह दयाशंकर को टिकट दिया है। आज बलिया में मतदान भी हो रहा है।

सपा उम्मीदवार के भतीजे को किया गिरफ्तार

BJP प्रत्याशी दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) के सुरक्षा गार्डों ने एक हमलावर को पकड़ा। SP, CO समेत कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुँची। दुबहड थाने के अखार गांव में देर रात का मामला। दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाया मुख्तार अंसारी मेरी हत्या की साजिश कर रहे हैं। इस घटना की जांच की जा रही है।

Read Also:- 6th Phase Election news: UP की 57 सीटों पर वोटिंग, 11 बजे तक हुआ 21.79% मतदान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.