क्या सोनू सूद ने की बड़ी हेराफेरी, आयकर विभाग का खुलासा एक्टर ने की अबतक 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड़ अभिनेता सोनू सूद इन दिनों मुश्किलों से घिरे हुए है। आयकर विभाग की तरफ से एक्टर पर 20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी का आरोप लगा है। जी हां IT अधिकारियों के अनुसार, ऐक्‍टर के कई ठिकानों पर छापेमारी में टैक्‍स चोरी के सबूत मिले हैं। पिछले साल जुलाई में बने सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन में करीब 17 करोड़ रुपये ऐसे ही पड़े हुए हैं।

पिछले काफी दिनों से आयकर विभाग ने बॉलीवुड़ के कई स्टार्स के घर पर छापा मारा है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्‍ट टैक्‍सेज की प्रेस रिलीज में ऐक्‍टर का नाम नहीं बताया गया है। हालांकि यह साफ है कि वह अभिनेता सोनू सूद ही हैं। जांच अधिकारियों ने कहा कि ऐक्‍टर ने फर्जी कंपनियों से फर्जी अनसिक्‍योर्ड लोग के रूप में अपनी बेहिसाब आय ठिकाने लगाई। अभी तक की जांच में ऐसी 20 कंपनियों का पता चला है।

साथ ही आपको बता दें कि टैक्‍स की हेरफेरी सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्‍मों से म‍िली फीस में भी टैक्‍स की बड़ी गड़बड़ी देखी गई है. इन अन‍ियम‍ित्ताओं के बाद अब इनकम टैक्‍स व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशन के अकाउंट्स की भी जांच कर रही है

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.