इस बार कांग्रेस और अकाली दल को करना है साफ, केवल चलानी है झाडू: अरविंद केजरीवाल

भगवंत मान

नई दिल्ली/पंजाब: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी के सीएम चेहरा सरदार भगवंत मान ने आज पंजाब के अमृतसर में नुक्कड़ सभा कर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील की। नॉवेल्टी चौक, हॉल बाजार, सूरज चंद तारा और चट्टी विंड गेट एरिया में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार कांग्रेस और अकाली दल को साफ करना है और केवल झाडू चलानी है। अब चुनाव के केवल चार दिन ही रह गए हैं। इसलिए पूरा जोर लगा दो। हम सभी को पंजाब में सरदार भगवंत मान को सीएम बनाना है।

अब चुनाव के चार दिन बचे हैं, पूरा जोर लगा दो, पंजाब में सरदार भगवंत मान को बनाना है सीएम

अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के अमृतसर के नॉवेल्टी चौक, हॉल बाजार, सूरज चंद तारा और चट्टी विंड गेट में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान भारी संख्या में जनता का समर्थन मिला। सीएम अरविंद केजरीवाल की एक झलक पाने के लिए बड़ी तादात में लोग सड़क पर उमड़ पड़े। इस दौरान ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाथ लहराकर और हाथ मिलाकर जनता का अभिवादन किया और पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की उनसे अपील की। इस अवसर पर पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरा सरदार भगवंत मान और पार्टी के प्रत्याशी समेत वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

सभी को वोट डालने अवश्य जाना है, आपका एक-एक वोट झाड़ू के बटन पर पड़ना चाहिए

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान है। सभी लोगों को वोट डालने जाना है। कोई भी घर में बैठ मत जाना। आपका एक-एक वोट झाड़ू के बटन पर पड़ना चाहिए। हम सभी को इस बार आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जितना है। अब चुनाव के केवल चार दिन ही रह गए हैं। इन चार दिनों में पूरा जोर लगा देना है और पंजाब में सरदार भगवंत मान को सीएम बनाना है।

आपके एक बटन दबाने से पंजाब को दो लोगों से मुक्ति मिल जाएगी और यह सबसे महत्वपूर्ण

केजरीवाल ने कहा कि इस बार कांग्रेस भी साफ और अकाली दल भी साफ, सारी पार्टियों को साफ करना है और केवल झाडू चलानी है। आपके एक बटन दबाने से पंजाब को दो लोगों से मुक्ति मिल जाएगी। यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है। जितने भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता है, उन्हें अब बहुत मेहनत करनी है। किसी कार्यकर्ता को अब घर नहीं बैठना है। खाना-पीना और सोना सब बंद करके हम सभी लोगों को खूब मेहनत करनी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

अन्य खबरें