‘कल आज कल में क्रूज ड्रग केस’: आर्यन खान को आज भी नहीं मिली बेल, गरूवार को फिर होगी सुनवाई

मुंबई: शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग केस में बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी नहीं हो सकी। कोर्ट का समय पूरा हो जाने के कारण गरूवार को फिर से सुनवाई होगी।

मंगलवार को शुरू हुई सुनवाई का आज दूसरा दिन था।

मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में मुकुल रोहतगी आर्यन खान की पैरवी कर रहे हैं। इससे पहले सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद आर्यन के वकीलों की ओर से एक नए आधार पर याचिका दायर की गई।

जहां NCB पूरे जी-जान से इस कोशिश में लगी हुई है कि केस सभी दोषियों को बेल न मिल सके। वहीं आर्यन समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के वकील कोर्ट रूम में लगातार अपने-अपने मुवक्किलों को बचाने की कोशिशें की जा रही हैं।

मुकुल रोहतगी ने बीते दिनों आर्यन ख़ान का ये कहते हुए समर्थन भी किया था कि आर्यन ख़ान को कैद में रखना का कोई आधार नहीं है। आर्यन ख़ान को एक सेलिब्रिटी होने की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है।

आर्यन ख़ान और अन्य अभियुक्तों पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी) के साथ 20 बी (खरीद),27 (खपत),28 (अपराध करने का प्रयास),29 (उकसाना और साज़िश) और 35 (दोषपूर्ण मानसिक स्थिति का अनुमान) के तहत केस दर्ज किया गया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.