दिल्ली में हो रही बुलडोज़र कार्रवाई पर CM केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गुंडागर्दी करना सही नहीं

Share

दिल्ली में हो रही बुलडोज़र कार्रवाई (Kejriwal ON Bulldozer Action) पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले हम दिल्ली के लोगों को भरोसा दिलाते हैं कि अतिक्रमण और अवैध रूप से बनी हुई दिल्ली की समस्या का हम समाधान करेंगे।

Kejriwal ON Bulldozer Action
Share

नई दिल्ली: BJP दिल्ली के 63 लाख लोगों की दुकानों या मकानों पर Bulldozer चला सकती है। ये आज़ाद भारत का सबसे बड़ा विध्वंस होगा। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली में चल रहे बुलडोजर (Kejriwal ON Bulldozer Action) पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होनें कहा BJP कह रही है कि वो दिल्ली से सारा Encroachment हटाने जा रही है। हम भी अतिक्रमण के ख़िलाफ़ है। हम भी नहीं चाहते कि कही अतिक्रमण हो। 75 साल में दिल्ली Planned तरीके से नहीं बनी है। 80% Delhi अतिक्रमण के दायरे में है तो क्या 80% दिल्ली को तोड़ा जाएगा?

Bulldozer चला के लोगों का घर उजाड़ना सही नहीं

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि Bulldozer चला के लोगों का घर उजाड़ना सही नहीं है। हम इसका सख्त विरोध करते हैं। अभी मैंने AAP MLAs की बैठक की और यही कहा है कि जेल भी जाना पड़े तो डरना मत। आपको जनता के साथ खड़ा होना है। ये दादागिरी, गुड़ागर्दी सही नहीं है (Kejriwal ON Bulldozer Action)। 15 साल से MCD में BJP का राज है, इन्होंने क्या किया? अब 2 दिन में इनका कार्यकाल ख़त्म हो रहा है, क्या इनके पास नैतिक, Legal Power है? चुनाव कराइए। MCD में AAP की सरकार बनेगी। हम भरोसा दिलाते हैं, दिल्ली की अतिक्रमण की समस्या का समाधान निकालेंगे।

BJP का 63 Lakh लोगों को बेघर करने का Plan

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर एमसीडी की बुलडोजर कार्रवाई पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि BJP का 63 Lakh लोगों को बेघर करने का Plan! लोग दया की भीख मांग रहे हैं, लेकिन कागज़ नहीं देखे जा रहे, सीधा Bulldozer चलाया जा रहा है। BJP ने चुनावी वादा किया था कच्ची कॉलोनियां को पक्का करेगी, जहां झुग्गी वहीं मकान देगी। अब उनके घरों को तोड़ने जा रही है।

दिल्ली में हो रही बुलडोज़र कार्रवाई (Kejriwal ON Bulldozer Action) पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले हम दिल्ली के लोगों को भरोसा दिलाते हैं कि अतिक्रमण और अवैध रूप से बनी हुई दिल्ली की समस्या का हम समाधान करेंगे। कच्ची कॉलोनी में रह रहे लोगों को मालिकाना हक दिलाएंगे। दिल्ली को झुग्गियों से भी मुक्ति दिलाएंगे। बुलडोज़र चलाकर लोगों के घरों को उजाड़ना यह ठीक नहीं है। इसका हम विरोध करते हैं। इस तरह की दादागिरी, गुंडागर्दी करना सही नहीं है। अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करना सही नहीं है।

Read Also:- Weather Update: भीषण गर्मी के बीच IMD ने दी खुशखबरी, जानें किन राज्यों में होगी भारी बारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *