‘सेलेब्स को राहुल गांधी की Bharat Jodo Yatra के लिए मिले पैसे’, पूजा भट्ट ने दिया ये करारा जवाब

Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: इन दिनों कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ चर्चा का विषय बनी हुई है. इस पैदल यात्रा में राहुल गांधी के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई नामी सितारे भी जुड़ चुके हैं. कुछ दिन पहले हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी राहुल गांधी की इस ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हिस्सा लिया है, जिस पर भाजपा नेता नितेश राणे ने पैसे देकर यात्रा में शामिल होनी की बात कही. अब पूजा भट्ट ने बीजेपी नेता को करारा जवाब दिया है.

‘सेलेब्स को राहुल गांधी की Bharat Jodo Yatra के लिए मिले पैसे’

बॉलीवुड सितारों को लेकर महाराष्ट्र के भाजपा नेता नितेश राणे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा था कि तमाम फिल्मी सितारे जिस तरीके से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं, उस हिसाब से ऐसा लगता है, जैसे इनको इस काम के लिए पैसे दिए जा रहे हैं. गोलमाल है सब गोलमाल है.

बीजेपी नेता के इस बयान के बाद एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने करारा जवाब देते हुए अपना रिएक्शन दिया है. पूजा भट्ट ने मशहूर लेखिका हार्पर ली के एक कोट को अपने ट्वीट में रखते हुए लिखा है- ‘वे निश्चित रुप से ऐसा सोचने के हकदार हैं. अपनी राय के लिए पूरे सम्मान के साथ हक रखते हैं, लेकिन इससे पहले मैं दूसरे लोगों के साथ रह सकूं तो उससे पहले मुझे अपने साथ रहना होगा. एक चीज जो बहुमत के शासन का पालन नहीं करती है तो वह है व्यक्ति का विवेक.’ इस तरीके से पूजा भट्ट ने बीजेपी नेता के बयान पर पलटवार किया है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *