दिल्ली के थाने में घुसकर पुलिसवाले की पिटाई करने वाले 2 लोग गिरफ्तार, Video हुआ था वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली के आनंद विहार पुलिस थाने में घुसकर एक हेड कांस्टेबल की पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरे को हिरासत में लिया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान 29 वर्षीय सतीश कुमार के रूप में हुई है, जो पेशे से एक वकील है।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि 30 जुलाई को रात लगभग साढ़े 11 बजे कड़कड़डूमा गांव में एक महिला की चेन छिनने और उससे मारपीट की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि मामला गांव की आंचल बक्शी और अजय के बीच का है. उन्होंने बताया कि अजय नशे की हालत में था और पुलिस उसे अपने साथ थाने ले आई, तभी उसका भाई सतीश और अन्य थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों को उकसाने की कोशिश की।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हेड कांस्टेबल को थाने में ही घेर लिया और उसके साथ कथित तौर पर मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 10-12 लोगों की भीड़ ने सिपाही को घेर रखा है और उसके साथ मारपीट कर रही है. इस दौरान कांस्टेबल माफी मांगता रहता है, लेकिन भीड़ नहीं रुकती है।

इस दौरान बहुत से लोगों को अपने फोन पर तस्वीरें और वीडियो शूट करते देखा जा सकता है, लेकिन कोई भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं करता है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *