उत्तराखंड में अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले- बेरोजगारों को मिलेगा 5000 रुपये भत्ता

Arvind Kejriwal in Uttarakhand

उत्तराखंड/ हरिद्वार: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज हरिद्वार (Arvind Kejriwal in Uttarakhand) पहुंचे। इस दौरान उन्होनें प्रेस कॉन्फ्रेंस की। केजरीवाल बोले उत्तराखंड में 10 साल कांग्रेस और 11 साल भाजपा ने राज किया। इतने सालों में भ्रष्टाचार को छोड़कर उत्तराखंड के लोगों ने कुछ नहीं देखा। उत्तराखंड की दुर्दशा के लिए ये दोनों पार्टियां ज़िम्मेदार है।

उत्तराखंड में लोग बिजली कटौती से परेशान, हम मुफ्त बिजली देंगे

Delhi CM अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार (Arvind Kejriwal in Uttarakhand) में कहा आज उत्तराखंड के अंदर सबसे बड़ी समस्या बेरोज़गारी की है। जब तक किसी बेरोज़गार को नौकरी नहीं मिलती है उसके लिए 5,000 रुपए का बेरोज़गारी भत्ता होगा। 18 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं के खाते में हर महीने 1,000 रुपए डाले जाएंगे।

Arvind Kejriwal in Uttarakhand: 21 सालों में भ्रष्टाचार को छोड़कर उत्तराखंड वासियों ने और कुछ नहीं देखा

आगे केजरीवाल ने उत्तराखंडवासियों को वादा करते हुए कहा कि मैंने दिल्ली की जनता से कहा है कि अगर में 2025 तक यमुना को साफ नहीं कर पाऊं तो मुझे वोट मत देना। केवल आम आदमी पार्टी ही उत्तराखंड को एक ईमानदार सरकार दे सकती है। एक मौक़ा हमें दें। AAP को VOTE देने से 10 लाख की बचत होगी। हम बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा सब कुछ FREE देंगे जिससे हर परिवार का साल का 2 लाख बचेगा, मतलब 5 साल में 10 लाख की बचत होगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.