सिराथू में गरजे अमित शाह, बोले- चारों चरण के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ

Amit Shah

सिराथू: उत्तर प्रदेश के सिराथू में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव भी चश्मा पहनते हैं और उनको भी दो कांच हैं लेकिन उनके अलग तरह के वैज्ञानिक कांच हैं जो अलग-अलग प्रकार के हैं। एक कांच से उनको एक ही जाति और दूसरे कांच से एक ही धर्म दिखाई देता है। इन दोनों ही कांच में न मैं हूं न जनता।

10 ही दिन में डरकर रात के अंधेरे में अखिलेश यादव ने टीका लगवाया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कौशाम्बी (Kaushambi) के सिराथू (Sirathu) में कहा जब देश में कोरोना का टीका बना तो प्रधानमंत्री देश के वैज्ञानिकों को अभिनंदन दे रहे थे कि आपके इस शोध के कारण भारत की जनता सलामत होगी। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है इसे मत लगवाना। 10 ही दिन में डरकर रात के अंधेरे में अखिलेश यादव ने टीका लगवाया।

हमारे सामने जो सपा और बसपा हैं, ये जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां

आगे उन्होनें कहा सपा संपत्ति इकट्ठा करती है और अपने परिजनों को पद पर बैठाती है। समाजवादी पार्टी में S का मतलब – संपत्ति और P का मतलब – परिवार है। अखिलेश जब मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग-अलग पदों पर बैठाने का काम किया। हमारे सामने जो सपा और बसपा हैं, ये जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां है। ये तुष्टिकरण करने वाले लोग हैं। इनके शासन में माफिया और बाहुबलियों का जमाना था।

सीएम योगी ने UP से चुन चुन कर माफियाओं का सफाया करने का किया काम

अमित शाह (Amit Shah) बोले योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश से चुन चुन कर माफियाओं का सफाया करने का काम किया है। 2,000 करोड़ की भूमि को खाली कराकर गरीबों को आवास देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। जब देश में कोरोना का टीका बना तो मोदी जी ने देश के वैज्ञानिकों को अभिनंदन दे रहे थे कि आपके इस शोध के कारण भारत की जनता सलामत होगी। अखिलेश बाबू ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है, मत लगाइयों।

Read Also:- सुल्तानपुर में CM योगी, बोले- विपक्ष के नेता 11 मार्च को विदेश भागने की तैयारी में

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.