UP Election: अलीगढ़ में अमित शाह की हुंकार, बोेले- सपा की सूची में पूरे यूपी के माफिया

Amit Shah in Bulandshahr

अलीगढ़: केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज अलीगढ़ (Aligarh) में हुंकार भरते हुए सपा (Samajwadi Party) पर निशाना साधा है। उन्होनें कहा अखिलेश (Akhilesh Yadav) जी कोरोना टीके को लेकर देश और उत्तर प्रदेश को गुमराह किया, लेकिन बाद में खुद भी टीका लगवाया। अगर लोग उनके कहने पर टीका न लगाते तो क्या लोगों की जान बच पाती? बहनजी की और अखिलेश जी की सरकार में गुंडे उत्तर प्रदेश के लोगों को परेशान करते थे। यूपी में माफियाओं से पुलिस डरती थी।

अखिलेश यादव ने कोरोना टीके को लेकर देश और उत्तर प्रदेश को किया गुमराह

अमित शाह (Amit Shah in Aligarh) बोले बाबूजी कल्याण सिंह जी (Kalyan Singh) ने सबसे पहले उत्तर प्रदेश के अंदर समाज का विभाजन किए बगैर पिछड़ा समाज को उसका अधिकार देने की बात की, अधिकार दिया और यूपी के पिछड़े समाज का राजकीय गौरव बढ़ाने का काम किया। भाजपा ने मुझे 2013 में महामंत्री बनाकर यूपी का प्रभारी बनाया था। तब स्व. कल्याण सिंह जी ने एक पिता की तरह उत्तर प्रदेश की राजनीति के पाठ मुझे सिखाए। वो एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने सबसे पहले उत्तर प्रदेश में समाज का विभाजन किए बिना पिछड़ा समाज को उसका अधिकार दिया।

आगे शाह ने कहा पूरे उत्तर प्रदेश में माफिया अगर ढूंढते हैं तो तीन ही जगह पर दिखाई पड़ते हैं-

1- जेल।

2- उत्तर प्रदेश के बाहर।

3- समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची में।

अलीगढ़ के ताले की फैक्ट्री में बुआ-भतीजा की सरकार ने लगा दिया था ताला

पूर्व सीएम कल्याण सिंह के गढ़ अतरैाली (Atroli) में भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) के समर्थन में आज अमित शाह (Amit Shah) ने जनसभा की। उन्होनें कहा अलीगढ़ के ताले की फैक्ट्री में बुआ-भतीजा की सरकार ने ताला लगा दिया था। भाजपा सरकार (BJP Goverment) के एक जिला-एक उत्पाद के तहत यहां के ताला उद्योग को बढ़ावा दिया गया। अब ताला बनाने की सैकड़ों फैक्ट्री यहां फिर से शुरु हो गई हैं। बीते दिनों एक समाजवादी इत्र वाले के वहां छापेमारी हुई, जिसमें 250 करोड़ रुपये मिले। ये लोग कहते हैं कि मोदी जी राजनीति करते हैं। विपक्षी ये बताएं कि इत्र वाले से आपका क्या रिश्ता है? अगर रिश्ता नहीं है तो आपको दुख क्यों हो रहा है? ये लोग पारदर्शी शासन नहीं दे सकते।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.