आप नेता दुर्गेश पाठक का आरोप, बोले- साप्ताहिक बाज़ारों को भी प्राइवेट माफिया को देने की तैयारी में भाजपा की एमसीडी

नई दिल्ली: आप नेता ने कहा, आप लोगों को पता है कि जो भारतीय जनता पार्टी के पार्षद हैं वह अब तक रेहड़ी पटरी की दुकानों से सीधा-सीधा वसूली करते हैं। वह दुकानों से 50-100 रुपए वसूल करते हैं। उनका एक बंदा रोज शाम को जाकर पैसा जमा करता है और लाकर पार्षद को दे देता है। इस पूरी व्यवस्था को बहुत ही संगठित तरीके से चला रहे हैं। लेकिन अब हर वीकली मार्केट का सिस्टम बनाने का काम कुछ प्राइवेट माफियाओं को दे देंगे। यह प्राइवेट माफिया उनसे पैसा लूटेंगे और भारतीय जनता पार्टी को दे देंगे।

उन्होंने कहा, आपको ध्यान होगा कि ब्रिटेन की महारानी भी कुछ ऐसा ही करती थी। जब उन्हें भारत को लूटना हुआ तो ब्रिटेन ने आक्रमण नहीं किया। उन्होंने एक कंपनी बनाई और कहा कि जाओ सबकुछ लूट कर हमें दो आकर। तो भारतीय जनता पार्टी भी कुछ ऐसा ही प्रस्ताव लेकर आ रही है। जिससे दिल्ली की जितनी भी वीकली मार्केट के लोग हैं वह पूरी तरह से तबाह हो जाएंगे। अभी तक तो एसोसिएशन के माध्यम से इसमें खुद उनके भी प्रतिनिधि होते हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा, आम आदमी पार्टी इस बिल का विरोध करती है। आने वाली स्टैंडिंग कमेटी में आम आदमी पार्टी इसका विरोध करेगी और यदि यह प्रस्ताव पास होता है तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर भी उतरेगी और प्रदर्शन करेगी। यह बहुत ही गलत प्रस्ताव है। मैं आदेश गुप्ता जी से मांग करता हूं कि थोड़ी शर्म कर लीजिए। इस स्तर के भ्रष्टाचार को बढ़ावा मत दीजिए। यह पूरी की पूरी मोनोपॉली बनेगी। दिल्ली का गरीब आदमी जो रेहड़ी पटरी चला रहा है उसका शोषण होगा। आम आदमी पार्टी इसका विरोध करती है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.