अभिनेत्री अर्चना गौतम कांग्रेस में हुई शामिल

लखनऊ: तामिल फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अर्चना गौतम ने आद कांग्रेस की सदस्यता ले ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कॉंग्रेस की सदस्यता दिलाई।

अर्चना गौतम मेरठ की रहने वाली है । अर्चना गौतम का कहना प्रियंका गांधी मेरी आदर्श है उनसे प्रेरणा लेकर मैने कॉंग्रेस ज्वाइन की है।
अर्चना ने कहा कि उनके दादा बी कांग्रेस में थे । और उन्होंने कहा कि वो 2022 में विदान सभा का चुनाव लड़ेंगी।

वहीं अर्चना गौतम ने कहा कि उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत पत्रकारिता से की थी लेकिन उसके बाद रियल एस्टेट में आ गईं और अब वे राजनीति में आ गईं हैं।

अर्चना गौतम का जन्म 1 सितंबर 1995 को मेरठ, उत्तर प्रदेश में हुआ। अपने मॉडलिंग और अभिनय करियर को पूरा करने के लिए अर्चना वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रह रही है। अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में फ़िल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से शुरुआत की।

इससे पहले वह विभिन्न ब्रांडों के लिए प्रिंट और टेलीविजन पर विज्ञापनो में मॉडलिंग करती रही हैं। उनकी दूसरी फ़िल्म हसीना पार्कर और तीसरी फ़िल्म बरोट कंपनी भी सिनेमाघरों में हिट रही। वह जंक्शन वाराणसी फिल्म में आइटम गीत के लिए कैमियो के रूप में दिखाई दीं। उन्होंने टी-सीरीज़ के लिए निर्देशक अपूर्व लाखिया के साथ एक संगीत वीडियो के लिए भी शूटिंग की है।

मजहर हुसैन की रिपोर्ट

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.