Advertisement

AAP सांसद संजय सिंह ने BJP को ललकारा, कहा- ऑपरेशन ‘लोटस’, ऑपरेशन ‘बोगस’ हो गया है !

Share

सजय सिंह ने कहा सिसोदिया के साथ षड्यंत्र रचकर आप पार्टी को भी तोड़ना चाहते थे। लेकिन आप ने ये मिशन फेल कर दिया।

संजय सिंह
Share
Advertisement

शराब नीति मामले पर दिल्ली में संग्राम छिड़ा हुआ है। शराब नीति के मामले में सत्ताधारी पार्टी और कई राजनीति दल लगातार आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला बोल रहें हैं। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सासंद संजय (Sanjay Singh) ने अब कहा कि, बीजेपी कल से रो रही है कि उनका ऑपरेशन लोटस दिल्ली में ऑपरेश बोगस बन गया।

Advertisement

सजय सिंह ने कहा उन्होंने भाजपा पर बोले महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की तर्ज पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ भी वही करने जा रहे थे। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के साथ मिलकर शिवसेना पार्टी को तोड़ दिया उसी की तरह सिसोदिया के साथ षड्यंत्र रचकर आप पार्टी को भी तोड़ना चाहते थे। लेकिन आप ने ये मिशन फेल कर दिया।

दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही BJP

संजय सिंह ने बीजेपी को सीधा संदेश देते हुए कहा कि, अब इधर-उधर की बात मत करो तुम्हारी ये ईडी सीबीआई की जांच सिर्फ दिखावा थी। एक दबाव बनाने की कोशिश थी। दिल्ली की सरकार को गिराने का इरादा था जिसको आम आदमी पार्टी ने फेल कर दिया। संजय सिंह ने बीजेपी के लिए आगे कहा कि, जितनी जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश करनी हो कर लो सफलता मिलने वाली नहीं है।

बता दें अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल। इसका मतलब CBI ED रेड का शराब नीति और भ्रष्टाचार से कोई लेना देना नहीं? ये रेड केवल दिल्ली में “आप” की सरकार गिराने के लिए की गयीं? जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें