पंजाब में AAP की प्रचंड जीत, अरविंद केजरीवाल बोले- अब बनेगा रँगला पंजाब

Bhagvant Maan

Punjab Elections 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी की झाडू का जादू चल गया है। पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab vidhan sabha election result) की मतगणना के शुरुआती रुझानों (Punjab Chunav Results 2022 live) में पंजाब में पटियाला शहरी सीट से कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) चुनाव हार गए हैं। वहीं भगवंत मान (Bhagvant Maan) ने धुरी से बड़े अंतर से बहुमत हासिल की है।

धुरी सीट से आप के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान (Bhagvant Maan) भी चुनाव जीत गए हैं। उन्‍होंने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। इस बीच वह संगरूर में आयोजित एक कार्यक्रम में मां के साथ पहुंचे और वहां मंच पर अपनी मां को गले लगाकर जी की खुशी जाहिर की।

आज के बाद पंजाब गांवों से चलेगा, वार्डों से चलेगा, शहरों से चलेगा

पंजाब में AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagvant Maan) ने संगरूर में कहा कि विरोधी पार्टियों के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल और मुझपर निजी टिप्पणी की गई, ग़लत शब्दों का इस्तेमाल किया। उनकी शब्दावली उन्हें मुबारक हो। उन्हें माफ कर दीजिए लेकिन आगे से सबको पंजाब के पौने तीन करोड़ पंजाबियों की इज़्ज़त करनी पड़ेगी। हमें मिलकर पंजाब चलाना है, पहले पंजाब बड़े-बड़े दरवाजे वालों घरों से चलता था परन्तु आज के बाद पंजाब गांवों से चलेगा, वार्डों से चलेगा, शहरों से चलेगा।

पंजाब में AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान बोले बड़े बादल हार गए, सुखबीर बादल जलालाबाद से हार गए। कैप्टन साहब पटियाला से हार गए। सिद्धू और मजीठिया दोनों हार रहे हैं। चन्नी साहब दोनों सीटों पर हार गए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *