चंडीगढ़ में Arvind Kejriwal, बोले- Punjab में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब, Channi Govt पूरी तरह FAIL

Arvind Kejriwal in Chandigarh

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज चंडीगढ़ (Arvind Kejriwal in Chandigarh) दौरे पर है। इस दौरान केजरीवाल ने बताया है कि AAP अगले हफ्ते पंजाब में सीएम पद के चेहरे का ऐलान करेगी।

पंजाब में अगले हफ्ते होगा CM FACE का ऐलान: केजरीवाल

चंडीगढ़ में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Chandigarh) ने पंजाब के सीएम चन्नी पर हमला बोलेते हुए कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब होती जा रही है, चन्नी सरकार इसे संभाल नहीं पा रही है, आगे उन्होनें बताया कि आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान अगले हफ़्ते करेगी।

AAP की सरकार सभी की सुरक्षा करेगी सुनिश्चित: Arvind Kejriwal

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस सरकार पर वार करते हुए कहा कि इतने सालों से बादल परिवार और कांग्रेस दोनों मिलकर पंजाब को लूट रहे थे, ये सि​लसिला अब बंद होगा। पंजाब में कांग्रेस सरकार के दौरान बेअदबी के कांड, बम ब्लास्ट, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हो रही है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा…

अगले हफ्ते होगा के CM Face का एलान।

Punjab में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब, Channi Govt पूरी तरह FAIL।

Congress के दौरान बेअदबी, बम ब्लास्ट, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हो रही है।

AAP की सरकार सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि राजधानी दिल्ली (Delhi NCR) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) कोरोना वायरस से ठीक होकर वापस काम पर लौट आए हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि कोरोना से ठीक होकर मैं वापिस आपकी सेवा में हाज़िर हूं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *