Congress-BJP के Voters से अरविंद केजरीवाल की अपील, बोले- इस बार Uttarakhand की ख़ातिर AAP को दें वोट

Arvind Kejriwal in Haridwar

उत्तराखंड/हरिद्वार: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनाव के आखिरी दिनों में चुनाव रणनीति को धार देने के लिए हरिद्वार में है। दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हरिद्वार में (Arvind Kejriwal in Haridwar) कहा कि उत्तराखंड (Uttarakhand) की जनता एक बार आप को मौका दे।

हम बच्चों को रोज़गार देंगे, बेरोज़गार बच्चों को बेरोज़गारी भत्ता देंगे

हरिद्वार में AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Haridwar) ने कहा कि हमारे पास उत्तराखंड का विकास करने का एजेंडा है। हम गांव-गांव स्वास्थ्य सेवाएं, स्कूल और शिक्षा देंगे। हम बच्चों को रोज़गार देंगे, बेरोज़गार बच्चों को बेरोज़गारी भत्ता देंगे, 24 घंटे बिजली देंगे, सरकारी स्कूल अच्छे करेंगे। उत्तराखंड के लोगों ने अब तक भाजपा को 11-12 साल दिए, भाजपा ने कुछ किया आपके लिए? आपके परिवार, आपके बच्चों के लिए? इस बार 3 मुख्यमंत्री और बदल दिए, जब मुख्यमंत्री बार-बार बदलेंगे तो क्या काम होगा?

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बार-बार बदलेंगे तो क्या काम होगा?

आगे केजरीवाल बोले कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर उत्तराखंड पर 21 साल में 72 हज़ार करोड़ रुपए का कर्जा चढ़ा दिया है इसकी जवाबदेही तो उनसे लेनी चाहिए। हमारा आपसे वादा है कि 5 साल में हम सभी पिछले कर्जे खत्म कर देंगे, सरकार को प्रॉफिट में ले आएंगे।

कांग्रेस और BJP ने मिलकर उत्तराखंड पर 21 साल में 72 हज़ार करोड़ रुपए का कर्जा चढ़ाया

हरिद्वार में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Haridwar) ने कहा कि कांग्रेस के वोटर्स ने कांग्रेस को 10 साल दिए। 10 सालों में कांग्रेस ने आपके लिए क्या किया? क्या कांग्रेस ने आपके बच्चों को नौकरी दी?, शिक्षा दी?, स्वास्थ्य सुविधाएं दीं?,अगर कुछ भी नहीं किया तो कांग्रेस को वोट देने से क्या फायदा?

Read Also:- सीएम केजरीवाल देंगे उत्तराखंड में ईमानदार सरकार, बोले- लुटेरे नेता और अफसरों को भेजेंगे जेल । महासंवाद । Exclusive on Hindi Khabar

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.