Advertisement

Delhi में 54 साल की हिंदू महिला का मर्डर, कब्रिस्तान में दफनाई लाश

Share
Advertisement

राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । दिल्ली में एक 54 वर्षीय हिंदू महिला की हत्या कर दी गई । उसके बाद उसकी लाश को कब्रिस्तान में दफना दिया गया ।

Advertisement

उस महिला की लाश को पुलिस ने बुधवार यानि कि 11 जनवरी को कब्रिस्तान से बाहर निकाला । मृतका का नाम मीना है और उसका मर्डर किया गया ।

आपको बता दे कि 54 वर्षीय महिला की हत्या का आरोप चार लोगों पर लगा है । इनकी पहचान रेहान (नाई), मोबिन खान (ऑटो रिक्शा चालक) और नवीन (दर्जी) और सय्यद अली (कब्रिस्तान का केयरटेर) के रूप में हुई है ।

आपको बता दे कि मीना 2 जनवरी से लापता थी और उसके परिजनों ने मंगोलपुरी थाने में शिकायत दी थी । शिकायत मिलते ही पुलिस ने मीना की तलाश शुरू कर दी थी । परिजनों ने पुलिस को बताया था कि मोबिन खान नाम के शख्स ने मीना के साथ कुछ गलत किया है। पुलिस ने परिवार के बयानों के आधार पर तफ्तीश शुरू की।

परिवार की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने मोबिन को हिरासत में ले लिया । पूछताछ में मोबिन ने पूरे मर्डर का खुलासा किया ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मीना फाइनेंस का काम करती थी और तीनों आरोपी मीना के लिए ही काम करते थे। तीनों ने पैसों के हिसाब में कुछ गड़बड़ी की थीं और ये बात मीना को पता चल गई थी। मीना ने तीनों पर पैसे लौटाने का दबाव बनाया था। इसी वजह से मीना का कत्ल किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *