धामी सरकार के 100 दिन: CM धामी बोले- इन 100 दिनों में हमने एक आधारशिला बनाने का किया प्रयास

dhami sarkar 100 days

देहरादून: उत्तराखंड सरकार के 100 दिन (dhami sarkar 100 days) पूरे होने के अवसर पर ग्राम्य विकास विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में कहा हमारी सरकार विकल्प रहित संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। हमने समर्पण और प्रयास के रूप में इन 100 दिनों को प्राथमिकता दी है। टनकपुर और गोपेश्वर में सैनिक विश्राम गृह बनने जा रहे हैं। मैं चम्पावत और चमोली के सैनिक भाइयों को बधाई देता हूँ। इन विश्राम गृह से पूर्णागिरी धाम और केदारनाथ में आने वाले सैनिकों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारजनों को लाभ मिलेगा।

हमने समर्पण और प्रयास के रूप में इन 100 दिनों को प्राथमिकता दी

सीएम धामी ने (dhami sarkar 100 days) कहा हमारे सभी विभागों ने 100 दिन के अपने-अपने लक्ष्यों को पूर्ण करने के स्वप्न को साकार किया है। प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता लाभांवित हो रही हैं। हम हर क्षेत्र के विशेषज्ञों की सलाह ले कर उनके सुझावों के आधार पर एक वृहद कार्ययोजना बना रहे हैं, ताकि साल 2025 तक हमारा राज्य सर्वश्रेष्ठ बन सके। हमने सभी विभागों को निर्देशित किया है कि प्रदेश के रजत जयंती वर्ष के दृष्टिगत अपना रोड मैप तैयार करें, जो कि उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की दिशा में अपनी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

उत्तराखंड की जनता की सेवा करने की कोशिश कर रहा हूं

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (dhami sarkar 100 days) देहरादून में राज्य सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर ग्रामीण विकास विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होनें आगे कहा कि जैसे कोई अपने परिजन की सेवा करता है मैं उसी प्रकार उत्तराखंड की जनता की सेवा करने की कोशिश कर रहा हूं। पिछले 100 दिनों का कालखंड सेवा, समर्पन, प्रयास और संकल्प का रहा है। इन 100 दिनों में हमने एक आधारशिला बनाने का प्रयास किया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.