Advertisement

पर्पल सीट्स और नए स्टीयरिंग के साथ जल्द आएगी 2023 Tata Nexon

Share
Advertisement

Tata Nexon को आने वाले महीनों में अपडेट मिलने की तैयारी शुरु हो चुकी है। खरीदारों के बीच उत्साह पैदा करने के लिए, कार निर्माता ने बाजार में आने से पहले टीज़र जारी करना शुरू कर दिया है। ध्यान देने होगा कि फेसलिफ़्टेड मॉडल इंटीरियर और एक्सटीरियर अपडेट के साथ आएगा। अफवाह यह है कि सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को नए 1.2L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है, जो 125bhp की पावर और 225Nm का टार्क जेनरेट करता है। नई 2023 Tata Nexon फेसलिफ्ट में 1.5L डीजल इंजन का इस्तेमाल जारी रहेगा जो 113bhp और 260Nm के लिए अच्छा है।

Advertisement

एक लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो में नए Nexon को दिखाया गया है। SUV के नए मॉडल में ब्लैक फिनिश वाला डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल दिया गया है। यहां जो दिलचस्प है वह बैंगनी रंग की सीटें हैं। माउंटेड कंट्रोल्स के साथ एक नया टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील भी देखा जा सकता है।

नई Tata Nexon में वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी के साथ 10.25 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एयर प्यूरीफायर और सनरूफ जैसे फीचर्स भी ऑफर पर होंगे।

साथ ही कॉस्मेटिक बदलाव की उम्मीद है। नई 2023 Tata Nexon फेसलिफ्ट अपने कुछ स्टाइलिंग बिट्स को Currv Coupe SUV कॉन्सेप्ट से मिलेगी। नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील्स को छोड़कर, साइड प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है। रियर सेक्शन में भी कुछ बदलाव किए जाएंगे। नई नेक्सॉन में फ्लैटर डिजाइन के साथ टेलगेट, थोड़ा संशोधित रियर बम्पर और एलईडी लाइट बार के माध्यम से जुड़े नए सफारी से प्रेरित एलईडी टेललैंप्स होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें