Shraddha Murder Case Update: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का कबूलनामा, कहा- हां मैनें ही की हत्या…नहीं कोई अफसोस

Share

श्रद्धा मर्डर केस में अब आफताब का 1दिसंबर को नार्को टेस्ट किया जाना है। नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ जिसमें उसने कबूला है कि उसी ने ही श्रद्धा का मर्डर किया है(Shraddha Murder Case) और उसे इस बात का कोई अफसोस भी नही है। इस बात से पता लगता है कि कैसे एक इंसान बुरी तरह से किसी दूसरे की जान लेकर वहशीपना बन सकता है। आफताब ने जरा भी इस बात का ख्याल नहीं किया किसी लड़की ने अपनी सारी जिंदगी अपने परिवार से लड़के उसको सौंपी है लेकिन आफताब को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था।

वहीं जब आफताबा का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ तो टेस्ट कर रहे अधिकारियों ने बताया कि आफताब ने ये भी कबूला है कि उसके कई लड़कियों के सात संबंध थे। इतना ही नहीं पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान उसने ये भी मान लिया है कि श्रद्धा की हत्या के बाद शव के टुकड़े जंगल में फेंके थे। जांच के दौरान भी आफताब के तेवर में कोई डर,खौफ नहीं दिखाई दिया उसके चेहरे पर जरा सी भी शिकन नहीं थी पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान आफताब का व्यवहार बिल्कुल समान्य रहा।

आफताब ने पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान अधिकारियों को बताया कि उसने पहले ही पुलिस को सब कुछ बता दिया है। अब एक्सपर्ट आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट तैयार कर रहें हैं। अब आफताब का 1दिसंबर को नार्को टेस्ट होना है लेकिन इस टेस्ट से पहले आफताब का प्री मेडिकल टेस्ट कंडक्ट किया गया। ये प्री मेडिकल टेस्ट FSLलैब में ही कराए गए। उनकी आज रिपोर्ट आ जाएगी। आफताब का नार्को टेस्ट अंबेडकर अस्पताल में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *